अजमेर में बीमारी व सड़क दुर्घटना को निमंत्रण- सिणगारा

बीमारी व सड़क दुर्घटना को निमंत्रण सिणगारा ग्राम को रुपनगढ़ से मेगा हाईवे परियोजना के तहत सीधा अजमेर से जोड़ा गया है बल्कि मेगा हाईवे सड़क परियोजना गांव के अंदर से बस स्टेण्ड से होती हुई निकल रही है किंतु स्टेण्ड से 100 मीटर पूर्व हालात गंभीर जहां पर लगातार पिछले वर्ष से सड़क पर पानी भरा रहता है ।

अजमेर में बीमारी व सड़क दुर्घटना को निमंत्रण- सिणगारा

जिसकी वजह से सड़क पर गड्ढे हो चुके हैं अनजान में गिरने की पूरी पूरी संभावना है और यह एक समस्या हादसा होने का भी कारण बन सकता है । तथा इस जगह पर अभी दोपहर के समय पानी थोड़ा कम है बल्कि सुबह और शाम यहां से आम आदमी का आना जाना भी बेहद मुस्किल के साथ होता है इस समस्या को लेकर सरपंच श्रीमान उगमाराम जाजुन्दा ने कई बार निर्णय लिया लेकिन यहां पर रहने वाले आसपास के लोग इस बात को नहीं समझ रहे और वह गंदा पानी सड़क पर फैलाते जा रहे हैं ।

इसकी वजह से आसपास में बदबू फैल रखी है एवं विद्यार्थी आने जाने में असमर्थ होकर गांव के चक्कर काटते हुए 400 मीटर की दूरी तय कर कर विद्यालय पहुंचते हैं एवं पानी भरने की वजह से लगातार मच्छरों का प्रकोप बढ़ा जिससे आसपास के लोगों ने बीमारियां भी देखने को मिली है यह एक आम रास्ता नहीं है यह ग्राम की एक साधारण सड़क नहीं है बल्कि यह एक मेगा हाईवे है जोकि रुपनगढ़ से सिंगारा को जोड़ते हुए अजमेर सीधी निकलती है जिसकी दुर्दशा गंभीर है ।

[स्रोत- धर्मी चन्द जाट]

2 COMMENTS

  1. Phirbhi ko dhanywad
    News wastwik hai or es par kisi ka dyan nhi gya
    Riporter ko dhanywad
    Sir kya apka news ek tv chenal bnega ham entjar me hai.

    • जरूर, बहुत जल्दी आपको देखने को मिले…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here