IPL 2018: क्रिस गेल की तूफानी पारी को गंभीरता से लेंगे गौतम

IPL सीजन 11 में क्रिस गेल का बल्ला जमकर बोल रहा है अभी तक कोई भी मैच ऐसा नहीं गया है जब उन्होंने अर्धशतक ना लगाया हो. अभी तक गेल ने सीजन 11 के तीन मैच खेले हैं जिनमें दो मैचों में अर्धशतक और एक मैच में शानदार शतक भी जड़ा है. अपनी तूफानी पारी को इसी तरह जारी रखने और सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में पहले पायदान पर पहुंचने के लिए आज फिर क्रिस गेल दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों को परेशान कर सकते हैं.CRISH GAYLEआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने क्रिस गेल को टीम में शामिल नहीं किया तब किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल के बेस्ट प्राइस 2 करोड रुपए में अपनी टीम में शामिल किया मगर यह बात शायद आरसीबी को बिल्कुल भी मालूम नहीं थी कि गेल का बल्ला इस बार कुछ इस कदर तूफान मचाएगा जो सबको दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देगा.

[ये भी पढ़ें: IPL 2018: उमेश यादव का उम्दा प्रदर्शन, तोड़ा आशीष नेहरा का रिकॉर्ड]

क्रिस गेल ना केवल इस बार छक्के चौकों की बरसात कर रहे हैं बल्कि समझदारी पूर्वक पारी खेलते भी नजर आए हैं. अभी तक क्रिस गेल को जल्दी से 2 रन लेते नहीं देखा जाता था मगर इस बार क्रिस गेल अपनी पारी में कई बार 2 रन भी लेते नजर आए हैं जिससे उनकी फिटनेस साफ़ जाहिर है.

दिल्ली डेयरडेविल्स के पास भी हैं ऋषभ पंत और खुद गंभीर जैसे बेहतरीन बल्लेबाज

अगर बात करें दिल्ली डेयरडेविल्स की तो दिल्ली डेयरडेविल्स में भी ऋषभ पंत और गौतम गंभीर जैसे बेहतरीन और सूझबूझ भरे बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त खेल का रुख कहीं और मोड़ सकते हैं. हालांकि पिछले दो मैचों में दिल्ली डेयरडेविल्स को करारी हार का सामना करना पड़ा है मगर इस हार के सिलसिले को तोड़ने के लिए आज कप्तान गंभीर किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी को गंभीरता से लेंगे और सूझबूझ से मैच को जीतना चाहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here