J&K त्राल सतूरा मुठभेड़: अभी-अभी सेना ने तीसरा आतंकवादी किया ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल, सतूरा इलाके में शनिवार की सुबह से मुठभेड़ चल रही है जिसमें सुबह ही सेना ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया था अभी-अभी खबर मिली है सेना ने 1 और आतंकवादी को ढेर कर दिया है.

tral satura

आज शनिवार की सुबह से अब तक 3 आतंकवादी ढेर हो चुके हैं अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है, शनिवार की सुबह जम्मू कश्मीर के सतूरा इलाके में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें 2 आतंकवादियों को मार गिराया था.

[ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर सतूरा मुठभेड़: भारतीय सेना ने 2 आतंकवादियों को किया ढेर अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी]

15 जुलाई की सुबह भारतीय सेना के लिए थोड़ा सरदर्द करने वाली रही क्योंकि सेना को खबर मिली थी त्राल के सतूरा इलाके में कुछ आतंकवादी घुस आए हैं जो छिपकर घात करने की योजना बना रहे हैं उसके बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया और आतंकवादियों के साथ लोहा लिया मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया.

मुठभेड़ में लगातार गोलीबारी हुई जिसमें सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर किया था, सूत्रों से खबर मिली है सतूरा इलाके में सुबह 4 से 5 आतंकवादी घुस आए थे जिनमें से अब तक 3 ढेर हो चुके हैं और अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है मुठभेड़ का घटना स्थल श्रीनगर से लगभग 35 से 40 किलोमीटर दूर है जो जम्मू कश्मीर के त्राल में पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here