जाट की जयंती का कई मंत्रीगणों की मौजूदगी में आयोजन

1 जनवरी 2018 को केंद्रीय मंत्री स्व. श्रीमान सांवर लाल जी जाट साहब के जयंती का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया जिसमें कई मंत्रियों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया केंद्रीय राज्य मंत्री – सी आर चौधरी, पंचायती राज मंत्री – राजेंद्र सिंह राठौड़ (हुए भावुक), सार्वजनिक निर्माण मंत्री – यूनुस खान, चिकित्सा राज्य मंत्री – बंशीधर बाजिया, संसदीय सचिव – सुरेश सिंह रावत, पूर्व मंत्री – लक्ष्मीनारायण दवे, किशनगढ़ विधायक – भागीरथ चौधरी ने मिलकर जयंती का आयोजन किया मुख्यमंत्री – वसुन्धरा राजे सिन्धिया किसी कारणवस उपस्थित नही होने पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सभा को संबोधित करते हुए.

Jat's birth anniversary

लाम्बा परिवार का आभार जताया तथा जयंती के उपलक्ष पर रक्तदान शिविर रखा गया जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया जयंती पर एकत्रित रक्त को जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता के लिए दिया जाएगा तथा मंत्रियों की मौजूदगी में लाम्बा की दावेदारी के संकेत देखने को मिले गोपालपुरा में सहानुभूति की लहर पर रहेगी नजर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याक्षी की दावेदारी में मजबुत सांसद सांवरलाल जाट के पुत्र रामस्वरूप लांबा की दावेदारी मजबूती मानी जा रही है । जिस के संकेत जयंती कार्यक्रम में देखने को सभी को मिले हैं ।

उपस्थित मंत्री व नेताओं ने भाजपा की ओर से उम्मीदवार के लिए सांवरलाल जाट के साफे की बात कही की जाट साहब की पगड़ी हमे इज्जत रखनी होगी । हालांकि सभा में इस संबंध में किसी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है पूर्व सांसद जाट के पैतृक गांव गोपालपुरा भिनाय जयंती कार्यक्रम का रक्तदान शिविर एवं सभा में उमड़ा जनसैलाब को केंद्र राज्य के मंत्रियों ने संबोधित किया ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट गोपालपुरा में मनाई जन्म जयंती पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट साहब के प्रथम जयंती पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें तकरीबन 2000 युवाओं ने बढ़- चढ़कर भाग लिया तथा कार्यक्रम में 40 से 50 हजार के मध्य लोगों की संख्या उपस्थिति रही । जाट साहब की जयंती के उपलक्ष पर “सुकलाल ग्वाला” के बताए अनुसार युवाओ ने लगभग 1500 यूनिट रक्तदान किया । रक्तदान करने वालो के लिए. ज्युस व फल से सम्बन्धीत अल्पाहार की व्यवस्था की गई । जाट के पुत्र रामस्वरूप लांबा ने सभी का आभार जताया ।

[स्रोत- धर्मी चन्द जाट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here