जियो ने ग्राहकों को कैशबैक देने के लिए बढ़ाया एक और दिन

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को कैशबैक का लाभ उठाने के लिए एक और दिन दे दिया है. जी हां, नए साल से पहले बाजार में उतारे गए इस ऑफर का आखिरी दिन 15 जनवरी था मगर रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए एक और दिन बढ़ाते हुए इसे 16 जनवरी 2018 कर दिया. मतलब 3,300 रूपये तक का कैशबैक लेने के लिए आज आपके पास आखरी दिन है. अगर आप रिलायंस जिओ के प्रीपेड कस्टमर हैं और अभी तक आपने इस बेहतरीन ऑफर का लाभ नहीं उठाया है तो आज अपने हाथ से इस कैशबैक का मौका ना जाने दे.Jio Offerआपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो 399 या अधिक रुपए के रिचार्ज पर ₹3,300 तक का ‘अप्रत्याशित कैशबैक’ मुहैया करा रही है. मगर इसके लिए रिलायंस जियो ने कुछ शर्तें भी रखी हैं इस स्कीम के तहत जियो का कैशबैक कुछ इस प्रकार आपको मिलेगा. इसमें ₹400 के माई जियो कैशबैक वाउचर शामिल होंगे, वॉलेट से ₹300 के इंस्टैंस कैश वाउचर आपको उपलब्ध कराए जाएंगे तथा ई-कॉमर्स कंपनियों के ₹2,600 के डिस्काउंट वाउचर आपको प्राप्त होंगे मगर ध्यान रखे कि इस ऑफर का आज आखिरी दिन है.

[ये भी पढ़ें: 1 जुलाई 2018 से आधार कार्ड आपका चेहरा भी पहचान लेगा]

रिचार्ज करने के लिए आप MyJio ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं और वही से आप अपना प्लान सेलेक्ट भी कर सकते हैं. प्लान सेलेक्ट करने के बाद आपके मौजूदा माय जियो कैशबैक वाउचर एक्टिवेट हो जाएंगे जिसके बाद आप पेमेंट के लिए कोई भी मौजूदा तरीका अपना सकते हैं जिसमें Paytm, यूपीआई, जियो मनी, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग जैसे ऑप्शन मिलते हैं और आप आसानी से रिचार्ज कर पाएंगे.

[ये भी पढ़ें: जानिए कैसे अपने कंप्यूटर पर पोर्न वेबसाइट को ब्लॉक करें]

अगर आप एप्लीकेशन के जरिए रिचार्ज नहीं करना चाहते हैं तो आप रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.Jio.com पर जाकर भी रिचार्ज कर सकता है.

नोट: कोई भी रिचार्ज करने से पहले आप कंपनी की नियम व शर्तो को अच्छे से पढ़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here