जगी उम्मीद… जल्दी हो सकती है टीम इंडिया में सुरेश रैना और युवराज सिंह की वापसी

भारत के दो दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना और युवराज सिंह टीम में आने के लिए बहुत प्रयास कर रहे हैं किंतु जब टीम का चयन होता है तो जगह बनाने में ना कामयाब रहते हैं, परन्तु अब दोनों धाकड़ बल्लेबाज को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है अभी उनके भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे बंद नहीं हुए है.

Yuvraj and Raina

कोच रवि शास्त्री ने कहा रैना और युवराज की हो सकती है वापसी

भारतीय क्रिकेट फैंस को लग रहा है बाए हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना और युवराज सिंह की अब भारतीय टीम में वापसी नहीं होगी किंतु मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपने बयान में कहा कि सुरेश रैना और युवराज सिंह की वापसी के लिए टीम इंडिया में दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. अगर वह अच्छा खेल दिखाते हैं और अपनी फील्डिंग में सुधार करते हैं तो अभी-भी उनके लिए टीम में जगह है.

दरअसल में कोच रवि शास्त्री 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम को तैयार कर रहे हैं उनका मानना है कि इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम युवा और प्रतिभा से भरी होनी चाहिए.

हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि युवराज सिंह और सुरेश रैना में प्रतिभा नहीं है किंतु पिछले कुछ समय से दोनों बल्लेबाज अपनी प्रतिभा के अनुसार खेल नहीं दिखा पा रहे हैं, इस वजह से उन्हें आगामी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम में जगह नहीं मिली.

भारत की पूरी टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के साथ 17 सितंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी है, भारतीय टीम का मनोबल इस समय सातवें आसमान पर है क्योंकि श्रीलंका को उसी के घर में टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज में सफाया कर के जो वापस लौटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here