जन अधिकार छात्र परिषद् के जिला इकाई का हुआ विस्तार धनंजय बने – मिडिया प्रभारी

शिवहर : जन अधिकार छात्र परिषद् के जिला इकाई के विस्तारीकरण को लेकर अंगीभूत महाविद्यालय के प्रांगण में अभिषेक यादव की अध्यक्षता में बैठक की गई। जिसमें विस्तारीकरण के साथ-साथ जिले के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की गई।

धनंजय बने मिडिया प्रभारी

बैठक की अध्यक्षता कर रहे छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा वर्तमान सांसद महोदया ने रेल परियोजना के संबंध में जिलावासियों को बरगलाने का काम किया है। लेकिन जन अधिकार छात्र परिषद् हाथ पर हाथ रखकर बैठने वाला नही हैं। रेल परियोजना को रद्द होने के विरोध में एक बड़े आंदोलन की तैयारी में है।

जन अधिकार छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष ने जिला इकाई का विस्तार करते हुए,धनंजय कुमार को मीडिया प्रभारी एव मो• नसरुद्दीन आलम को महासचिव वहीं मनीष यादव को नगर अध्यक्ष एवं सोनू पटेल को नगर उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया ।

जिला उपाध्यक्ष सनी सिंह चौहान ने नव मनोनीत सदस्यों को नववर्ष की शुभकामना देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं विश्वास व्यक्त किया कि मनोनीत सदस्य छात्र एवं समाज के हित में कार्य करते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।

मौके पर आशीष कुमार, सौरभ कुमार, भूपेंद्र गुप्ता, सोनू पटेल, राजा कुमार, मनीष यादव, चंदन कुमार, धर्मेंद्र कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

[स्रोत- संजय कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here