कपिल शर्मा कर सकते हैं आत्महत्या, कपिल की एक्स का बयान

शुक्रवार से ही कपिल शर्मा मीडिया की सुर्खियों से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. अपने ट्विटर हैंडल पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद और स्पॉटबोय के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कॉल पर गाली देने के बाद कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का चौका देने वाला बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि कपिल शर्मा आत्महत्या भी कर सकते हैं.Kapil sharma

इस बात से तो हर कोई परिचित है कि कपिल शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ इस समय थोड़ी खराब चल रही है जिसके चलते हैं उसका असर उनकी निजी जिंदगी पर भी पड़ रहा है. कपिल शर्मा का कहना है कि उनके एक्स मैनेजर और पूर्व प्रेमिका प्रीति सिमोस और उसकी बहन नीति ने उनको 25-25 लाख रूपय की चपत लगाई है तो वहीं विक्की लालवानी पर भी आरोप लगाया है कि विक्की लाल वाली ने उनसे 25 लाख की डिमांड की थी और पैसे ना मिलने पर डिजिटल मीडिया में उनकी छवि धूमिल करने की बात कही थी.

कपिल की एक्स ने ibt times से इंटरव्यू में बताया कि कपिल और उनके बीच 8 साल का रिलेशन था जो मुझे पिछले साल निजी कारणों के कारण छोड़ना पड़ा और उसके बाद से ही कपिल अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं.

कपिल ने कही थी आत्महत्या करने वाली बात

प्रीति ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि मेरे और कपिल के बीच में ब्रेकअप के बाद भी कभी-कभी बातें हो जाया करती थी और उसी दौरान उन्होंने बताया था कि वह डिप्रेशन में है और आत्महत्या करने वाली बातें भी करते थे.

वैसे यह बात तो जाहिर है कि कपिल डिप्रेशन में है क्योंकि जिस प्रकार उन्होंने विक्की लालवानी को फोन कॉल पर गालियां दी है और अभद्र बातें की है उससे यह साफ जाहिर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here