शॉकिंग! कपिल शर्मा के शो में अब नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू को किया रिप्लेस

कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है. जी हाँ एक समय ऐसा था की कपिल शर्मा का करियर गगन चूम रहा था. लेकिन अब ऐसी हालत हो गयी है कि कपिल शर्मा के शो की टीआरपी इस समय काफी गिर चुकी है. सुनील ग्रोवर से लड़ाई करने के बाद कपिल ने अब नवजोत सिंह सिद्धू से मुँह मोड़ लिया है. पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री जानती है कि कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू की दोस्ती कितनी गहरी है. लेकिन अब इस दोस्ती के बीच अर्चना पूरन सिंह जैसा नाम आ गया है. Archna, kapil & Sidhu

आखिर इस के बीच में आने का कारण क्या है यह हम आपको बताने जा रहें है. अब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ मे जिस कुर्सी पर पंजाब के पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विराजमान हुआ करते थे, अब उस कुर्सी पर हमे अर्चना पूरन सिंह का चेहरा देखने को मिलेगा.

दरअसल बात यूँ हुई कि नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत थोड़ी ख़राब होने के कारण सिद्धू शो की शूटिंग के दौरान नहीं पहुच पाए. इसी बीच कपिल ने बिना सिद्धू से पूछे अर्चना को फ़ोन करके अपने शो की कुर्सी पर बैठने के लिए बुला लिया. बस यही बात सिद्दू के दिल को चुभ गयी. फिर क्या था सिद्दू ने कपिल को फ़ोन किया और उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई. इस मामले में कपिल अपनी तरफ से कोई सफाई भी नहीं दे पाए.

[ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अब किससे पंगा ले लिया]

लेकिन ख़बरों के मानें तो अर्चना ने कहा है कि, “मैं कपिल शर्मा के शो पर बस कुछ एपिसोड के लिए नजर आउंगी. इसके बाद जैसी ही सिद्दू जी की तबियत में सुधार आता है, तो वो अपनी कुर्सी पर वापस आ जाएँगे.” अब इस बात में कितनी सचाई है यह तो सिद्दू जी के वापस आने के बाद ही पता चलेगा.

कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह का रिश्ता काफी पुराना है. जब कपिल शर्मा को इतनी अच्छी तरह कोई जनता नहीं था और वो बाकि कॉमेडियन की तरह ही ‘कॉमेडी सर्कस’ में कॉमेडी किया करते थे. उस समय अर्चना इस शो की जज हुआ करती. तभी से दोनों की दोस्ती है. इसके आलावा कपिल शर्मा इस समय अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के चलते भी काफी बिजी चल रहे है. उन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी फाइनल कर दी है. उनकी यह इस साल 10 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here