राजस्थान के बालोतरा में करनाराम जी मांजू का थार नगरी में जोरदार स्वागत

आदर्श जाट महासभा बाड़मेर के सर्वमान्य जिला अध्यक्ष श्री करनाराम जी मांजू का थार नगरी में 28 नवम्बर 2017 को जोरदार स्वागत, आदर्श जाट महासभा के जिला अध्यक्ष बन कर पहली बार बालोतरा आने पर मंजू का स्वागत “अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक धावक – खेताराम सियाग” के आतिथ्य में हुआ।

Karanarama ji Manju

जयपुर में महासभा के ”प्रांतीय अधिवेशन” में बाड़मेर जिला अध्यक्ष की घोषणा करते हुए समाज सेवी एवं पत्रकार करनाराम मांजू को जिम्मेदारी सौंपी गई सोमवार को मांजू जयपुर से बाड़मेर पहुंचे थे वहां पर सामाजिक कार्यक्रमों के भाग लेने के बाद मंगलवार को प्रातः बालोतरा पहुंचे इस दौरान आदर्श जाट महासभा स्टूडेंट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष – नेमाराम गोदारा व जिला अध्यक्ष – अनराज गोदारा का बालोतरा पहुंचने पर शुभचिंतकों मित्रों व समाज बंधुओं ने मान्जु का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत एवं अभिनंदन किया।

स्वागत समारोह अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक धावक खेताराम सियाग के मुख्य आतिथ्य में रखा गया इस अवसर पर मांजू ने कहा कि महासभा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है इसे सभी समाज बंधुओं के सहयोग से एवं मार्गदर्शन से निर्वहन करने का प्रयास करुंगा। उन्होंने कहा कि आदर्श जाट महासभा एक गैर राजनीतिक संगठन है।

जिसका एक ही उद्देश्य है कि जाट समाज राजनैतिक सामाजिक शैक्षणिक क्षेत्र में प्रगति करें समाज में एकता लाने नई ऊर्जा देने के लिए आदर्श जाट महासभा जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर युवाओं को जागृत करने का प्रयास कर रही है। आगामी दिनों में बाड़मेर जिले में भी जाट चिंतन शिवर का आयोजन किया जाएगा इस अवसर पर समाज सेवी जियाराम जाखड़, पुरखाराम, कालू राम गोदारा, खियाराम, बंशीलाल, मोहित चौधरी, प्रेमाराम जाणी, बाटाडू सहित बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
स्थान – बालोतरा, बाड़मेर राजस्थान

[स्रोत- धर्मी चन्द जाट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here