हरदोई के मुन्ने मियाँ चौराहे से दिनदहाड़े छात्र का अपहरण

हरदोई: कल शाम दिनदहाड़े कक्षा दस के छात्र का मुन्ने मियाँ चौराहे से अपहरण कर लिया गया‌। परिजनो ने शहर कोतवाली में पुलिस को सूचना देते हुए काफ़ी खोजबीन की लेकिन छात्र का कही पता नही चल सका था बताया जा रहा हैं कि अपहरण कल शाम करीब पाँच बजे के आस पास हुआ।A student kidnepd in hardoi.छात्र के मामा प्रदीप कुमार निवासी बाई पास चौराहा (हरदोई) ने बताया कि मेरा भाँजा रजनीश कुमार उर्फ़ सोनू 15 वर्षीय पुत्र रिषीनाथ ग्राम जहाँगीरापुर मजरा अल्लीगढ़ थाना बिलग्राम इन दिनो हरदोई में टेढ़ी पियाव शंकर बक्श पुरवा बिलग्राम चुंगी निवासी महेंद्र कुमार के घर में रह कर पढाई करता है।

उन्होने ने बताया कि मंगलवार की शाम को करीब पांच बचे भाँजा और उसके साथ कमरे मे रहने वाला छात्र यज्ञ देव के साथ मुन्ने मियाँ चौराहे पर लालटेन का शीशा और बल्ब खरीदने गया था। दोस्त यज्ञ देव ने बताया की मुन्ने मियाँ चौराहे पर दोनो लोगो ने साईकिल खड़ी कर दी पास की दुकान पर बल्ब खरीदने लगा और रजनीश दुसरी दुकान पर लालटेन का शीशा लेने चला गया।

यज्ञ देव ने बताया कि वो बल्ब लेकर वापस आ गया लेकिन रजनीश वापस नही हुआ वो काफी देर तक इंतजार करता रहा लेकिन रजनीश वापस नही आया तब हमने मकान मालिक महेंद्र को फोन करके सुचना दी। मामा प्रदीप ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व छात्र रजनीश कुमार सोनू को बिना नंबर की पल्सर बाइक से हेलमेट लगाये अज्ञात दो लोगो ने छात्र रजनीश को रास्ते में रोककर उसका नाम पूछते हुए कहा कि तुम्हारे पीछे हरदोई के दस- बारह लोग पड़े है, हिसाब से और बचकर रहना।

रजनीश अपने घर का इकलौता चिराग हैं इसलिये लोगो और पुलिस का ध्यान रंजिश और सम्पत्ति को लेकर भी अपहरण करने की आंशका की जा रही है लेकिन अभी तक छात्र का कही पता नही लगा है रजनीश की माँ का रो-रोकर बुरा हाल है वही पर रजनीश के दोस्त भी उसके अपहरण से दु:खी है शहर से छात्र के दिन में अपहरण से लोगो में दहशत का महौल है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्र के जल्द खोजने की बात कही है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here