जन्मदिन विशेष: किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा का 43वां जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आज 43 वर्ष की हो चुकी है. डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर और अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों को कायल करने वाली प्रीति जिंटा एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ, एंटरप्रेन्योर, प्रोड्यूसर और राइटर भी हैं इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग की बेहतरीन टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन भी है.Preity Zintaआपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति जिंटा शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड में कदम रखा था उनके इस 20 मिनट के रोल को दर्शकों द्वारा इतना सराहा गया कि उनको अपने इस रोल के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया. प्रीति जिंटा की बॉलीवुड में एंट्री शेखर कपूर निर्देशित फिल्म फिल्म ‘तारा रम पम’ से होनी थी मगर किन्ही कारणों के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा फिल्म ‘क्या कहना’ में एक अविवाहित मां के रूप में नजर आयी और उनका यह अभिनय बहुत ही कठिन था मगर जिस सरलता से और जुझारू तरीके से उन्होंने इस अभिनय को निभाया उसके लिए पूरा बॉलीवुड जगत प्रीति जिंटा के अभिनय से लोहा मानने लगा. हालाकी प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को कई ऐसे अभिनय दिए हैं जिनके लिए बॉलीवुड जगत सदा प्रीति जिंटा का आभारी रहेगा.

जैसा की हमने बताया कि प्रीति जिंटा एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमी भी है जिसके चलते प्रीति जिंटा आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन भी है और जिन्होंने IPL 2018 नीलामी में खिलाड़ियों के लिए मोटी रकम भी खर्च की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here