Valentines Day Week Special: जानिए प्रॉमिस डे पर क्या करें और क्या ना करें

वैलेंटाइन डे वीक का पांचवा दिन प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जाता है और प्रॉमिस डे वैलेंटाइन डे वीक का सबसे खास दिन होता है. अगर आपका पार्टनर आप से किसी बात पर नाराज है तो आप इस दिन को अच्छे से भुना सकते हैं आप उनसे एक वादा कीजिए कि आप उन चीजों को आगे से कभी नहीं दोहराएंगे. अगर आप नहीं समझ पा रहे हैं आपको क्या करना है तो हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे टिप्स जिनसे आपका प्रॉमिस डे बन जाएगा और भी ज्यादा खास.Promise
प्रॉमिस डे को खास बनाने के लिए क्या करें
दोस्तों अगर आप अपना प्रॉमिस डे खास बनाना चाहते हैं तो आप उन सभी बातों को सोचिए जिनपर आपका साथी आपसे नाराज है. वह आपकी कुछ गंदी आदतें भी हो सकती हैं जिन्हें आपका साथी छोड़ने के लिए कह रहा है और आप उन पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में आपके लिए जरूरी है कि आप उन आदतों को एक बार सोच लें कि आपकी अपने साथी से किन बातों पर ज्यादा लड़ाई होती है.
जब आप इन सब बातों को ढूंढ ले तो आप उनमें से कुछ आदतों को छोड़ने के लिए अपने साथी से प्रॉमिस करें मगर ध्यान रहे यह प्रॉमिस वह होने चाहिए जिन्हें आप निभा सकते हैं. अगर आप उनमें कामयाब होते हैं तो आपका हर साल का प्रॉमिस डे भी बहुत खास होने वाला है अगर आप उनको निभाने में नाकामयाब रहते हैं तो हो सकता है अगली बार से प्रॉमिस डे पर आपका साथी आपकी बातों पर गौर ना दे.
इस दिन आप उनको कोई सरप्राइस भी दे सकते हैं जैसे कि आप उन्हें बाहर खाने पर ले जा सकते हैं या फिर उनकी कोई मनपसंद जगह. अब आपको दिमाग पर थोड़ा और जोर डालना पड़ेगा कि आपका साथी आपसे पिछले कुछ दिनों से किस चीज के लिए जिद कर रहा है. अगर आप उस चीज को ढूंढ पाते हैं तो आपका प्रॉमिस डे बहुत ही खास होने वाला है.
अगर आप उन चीजों को ढूंढ पाते हैं तो आप कोशिश करें कि सरप्राइस के तौर पर आप उनकी किसी जिद को पूरा कर दें और इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि अगर जिद पूरी होती है तो कितनी खुशी मिलती है. अगर आप चाहें तो उन वादों को भी पूरा कर सकते हैं जो आपने अपने शुरुआती मुलाकात में किए होंगे. यह हम भी जानते हैं और आप सभी जानते हैं कि शुरुआती मुलाकात में बहुत सारे वादे होते हैं  तो आप किसी एक ऐसे वादे को ढूंढ लीजिए जिसे अभी तक आपने पूरा नहीं किया है  और सरप्राइस के तौर पर उसे पूरा कर दीजिए.
इन सब में सबसे जरूरी बात यह है कि आप ऐसा प्रॉमिस बिल्कुल भी ना करें जिसे आप पूरा नहीं कर पाएंगे क्योंकि प्रॉमिस डे का असर जितना अच्छा होता है उतना ही असर खराब हो सकता है अगर आप प्रॉमिस पूरा नहीं कर पाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here