जानिए क्यों अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं होंगी सानिया मिर्जा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है मगर अभी तक शादी की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अनुष्का शर्मा और विराट की जोड़ी इस साल की सबसे नामी जोड़ी बन चुकी है. हालांकि शादी के बाद यह कपल अभी तक मीडिया के सामने नहीं आया है मगर अब ज्यादा दिन दूर नहीं जब वह भारत पहुंचेंगे. Virushka and saniya mirza11 दिसंबर को इटली में शादी कर दोनों हनीमून के लिए पहले रोम पहुंचे और उसके बाद फिनलैंड में अपनी जिंदगी का महत्वपूर्ण समय व्यतीत कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह न्यूली मैरिड कपल जल्द ही भारत पहुंचने वाला है क्योंकि 21 दिसंबर को दोनों को अपनी शादी पार्टी तो देनी है.

26 दिसंबर को भी मुंबई में दोनों रिसेप्शन देंगे. यह तो हम सभी जानते हैं कि विराट और अनुष्का ने बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की थी और उनकी शादी में उनके परिवार और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे इसलिए उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का के रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े नामी लोग शामिल हो सकते हैं मगर विराट और अनुष्का की एक दोस्त है जो उनके रिसेप्शन में शामिल नहीं होगी.

जी हां, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगी क्योंकि जब सानिया से विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल होने वाला सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह 21 दिसंबर को बाहर जा रही हैं इसलिए विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगी. 21 दिसंबर को सानिया मिर्जा दुबई में होंगी इस कारण विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल होने से उन्होंने इंकार कर दिया है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि दोनों को अब मीडिया का सामना करना चाहिए हालांकि यह समय काफी क्रिटिकल होता है और कोई नहीं चाहता कि ऐसे समय में तनाव उनकी जिंदगी में आए मगर एक ना एक दिन तो उन्हें मीडिया का सामना करना ही है जल्द ही मीडिया के सामने आए और अपने चाहने वालों को भी उनके सवालों के जवाब दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here