कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की तारीफ के साथ एक गलत आदत भी बताई

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच रिलेशनशिप को लेकर लोगों में चर्चा होती ही रहती है. विराट कोहली भी अब इस रिलेशनशिप को ज्यादा छुपाते भी नहीं है जब लोग उनसे इस बारे में बात करते हैं तो वह खुल कर लोगों को जवाब देते.kohli and sharmaजब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिलेशनशिप की बातें लोगों में आई थी, तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी लोगों से इस बारे में कुछ बात नहीं करना चाहते थे. किन्तु अब विराट कोहली यह चाहते हैं कि वह अपने फैंस को नाराज ना करें और अपने व अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप की खुलकर लोगों के सामने बात करते है.

इस बार भी विराट कोहली ने अपने फैंस को नाराज नहीं किया दरअसल में बॉलीवुड के स्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ उनकी मुलाकात चैट शौ में हुई, जहां विराट कोहली और आमिर खान ने बहुत सारी बातें की, बताया जा रहा है ये दिवाली स्पेशल चैट शौ सेट है जो दीवाली के मौके पर TV पर एयर किया जाएगा. इस दौरान विराट कोहली से अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप के बारे में कई सारे सवाल पूछे गए. जिसमें अनुष्का शर्मा की अच्छी और गलत आदतों के बारे में विराट कोहली से पूछा गया.

[ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में लसिथ मलिंगा से क्यों डर रहे थे विराट कोहली]

इस बात पर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की अच्छी आदतों के बारे में बताया, विराट कोहली ने कहा अनुष्का शर्मा एक ईमानदार इंसान हैं और वह बहुत ज्यादा देखभाल करने वाली हैं मुझे उनकी यह बात सबसे अच्छी लगती है. विराट कोहली ने यह भी कहा कि मुझे अनुष्का शर्मा की कोई भी आदत गलत नहीं लगती और ना ही मुझे उनकी किसी आदत से या किसी बात से कोई नफरत है. फिर भी मुझे उनकी एक आदत सबसे गलत लगती है…

हर बार 5-7 मिनट लेट आना

विराट कोहली ने बताया मुझे उनकी एक आदत सबसे गलत आदत लगती है वह जब भी आती है 5 से 7 मिनट लेट ही आती है, विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल बांधे उन्होंने कहा कि वह एक केयर करने वाली लड़की है उन्होंने मेरा साथ बहुत अच्छे से दिया और पिछले 3 से 4 सालों में मेरे अंदर बतौर इंसान अच्छे बदलाव भी उनकी वजह से आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here