‘स्वच्छ भारत’ की तर्ज पर CM योगी द्वारा ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश’ अभियान की शुरुआत

नरेंद्र मोदी द्वारा चलायें गए ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को बढ़ावा देने के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ उत्तर प्रदेश’ अभियान की शुरआत की. इस अभियान की शुरुआत योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के अंधियारी बाग की सड़को पर झाड़ू लगाकर की.UP CM aadithnath[Image Source: ANI]

योगी आदित्यनाथ ने मोदी जी प्रेरित होकर उनके ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का हिस्सा बनने की थान ली और आज स्वच्छ उत्तर प्रदेश अभियान की शुरुआत करते हुए झाड़ू उठा ली और गोरखपुर के अंधियारी बाग की सड़को पर झाड़ू लगायी. जिनकी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर बहुत शेयर कि जा रही हैं.

राहुल गाँधी पर कसा तंज

योगी आदित्यनाथ ने अपने एक ट्वीट के जरिये राहुल गाँधी पर तंज कसा और कहा कि “दिल्ली में बैठा कोई भी युवराज स्वछता मिशन के महत्त्व को नहीं समझ सकता हैं और गोरखपुर उनके लिए पिकनिक स्पॉट बने इसके इजाजत उनको नहीं देनी चाहिए.

यूपी CM बोले यूपी का चाहिए साथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो अकेले कुछ भी नहीं कर सकते, उत्तर प्रदेश को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए उनको उत्तर प्रदेश की जनता का साथ चाहिए.

[ये भी पढ़ें : राहुल गाँधी पहुंचे गोरखपुर, योगी आदित्यनाथ बोले राहुल पिकनिक के लिए आये हैं]

क्या आप योगी आदित्यनाथ द्वारा चलायें गए ‘स्वच्छ उत्तेर प्रदेश’ में शामिल हैं या नहीं हमे कमेंट करके जरूर बताये और साथ ही यें भी बताये कि किस प्रकार हम उत्तर प्रदेश को स्वच्छ और स्वस्थ बना सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here