एम आय डी सी में चल रहे वरली अड्डे पर एलसीबी का छापा

अकोला में एम आय डि सी फेज क्रमांक 3 में चल रही टाईम ओपन वरली अड्डे पर एल सी बी के दल ने छापामार कार्रवाई की.इस कार्रवाई में दल ने तीन आरोपीयो को गिरफ्तार कर तीनो आरोपीयो के पास से 51 हजार 200 रुपये का माल जप्त किया.

Worli Adda

दल ने कार्रवाई के पश्चयात आरोपीयो को समबन्धीत पुलिस थाने को हस्तातरित कर दिया. इन दिनों अकोला शहर के कई क्षेत्र में वरली क्लब तथा अड्डेे खुलेआम संचालित हो रहे है. जिन पर नियंत्रण रखने में स्थानिय पुलिस प्रशासन को सफलता नही मिल पा रही है.

इस बीच एल सी बी के दल ने एक गुप्त जानकारी के आधार पर एम आय डि सी परिसर में चल रहे वरली अड्डे पर छापामार कार्रवाई की. पुलिस सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार स्थानिय अपराध शाखा के पुलिस अधिक्षक कैलास नागरे को गुप्त जानकारी मिली की एम आय डि सी फेज क्रमांक 3 में वरली अड्डा संचालीत हो रहा है.

इस जानकारी के आधार पर पुलिस निरीक्षक कैलास नागरे ने पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत ममताबादे, अशोक चाटी, हसन शेख एजाज अहमद, अब्दुल माजीद, रवि इरचे, संदिप टाले को कार्रवाई करने के आदेश दिए.

वरिष्ठ अधिकारीयो द्वारा निर्देश मिलते हि दल ने घटना स्थल पर छापामार कार्रवाई की इस कार्रवाई में दल ने बिस्मिल्ला खां मिया खां, मुजाईद खां उर्फ मुज्जु मेहमुद खां, गोपाल गजानन कारोडे को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के पास दल ने नगद 8 हजार 200 और 3 हजार के मोबाईल तथा 40 हजार किमत की दुपहिया वाहन क्रमांक एम एच 30 ए एल 4419 समेत 51 हजार 200 रुपये का माल जब्त कर लिया. कार्रवाई के पश्चात एल सी बी ने मामले की जांच करने के लिए एम आय डि सी को हस्तांतरित कर दिया.

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here