जानिए बिग बॉस 11 में एक एपिसोड की कितनी फीस ले रहे हैं सलमान खान

इस साल बिग बॉस का 11 वां सीजन आने वाला है। Bigg Boss को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिलता है जिसके दो प्रमुख कारण है पहला सलमान खान और दूसरा बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट के घर में होने वाले लड़ाई झगड़े। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि देश विदेश में सलमान खान के करोड़ों चाहने वाले हैं। Big Boss शो की होस्टिंग सलमान खान सप्ताह में 2 दिन शनिवार और रविवार को ही करते हैं। इन 2 दिनों में Bigg Boss शो की टीआरपी सबसे अधिक होती है और दर्शक सलमान खान के अलावा अन्य किसी को होस्ट के रुप में देखना पशंद नहीं करते। सलमान खान की पॉपुलेरिटी के कारण ही सलमान खान को एक एपिसोड करने के करोड़ों रुपए दिए जाते हैं।salman khan

बिग बॉस 10 की टीआरपी नहीं थी कुछ खास

इस साल बिग बॉस का सीजन 11 एक अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है जिसे लेकर अभी से लोगों में काफी उत्साह है। बिग बॉस सीजन 10 कई अराजक तत्वों के कारण अधिक चर्चा में रहा था जिसमें बाबा ओम का नाम सबसे ऊपर आता है। बाबा ओम ने बिग बॉस के घर में एक संत की परिभाषा ही बदल कर रख दी और टास्क के दौरान उनके द्वारा की गई हरकतों ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया था। बाबा ओम के बाद सबसे ज्यादा गंदगी फैलाई प्रियंका जग्गा ने, जिसके व्यवहार को लेकर सलमान खान को भी चेतावनी देनी पड़ी थी।

[ये भी पढ़ें: फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से आई सलमान खान की तस्वीर]

बिग बॉस के अधिकतर सीजन सलमान खान के द्वारा ही होस्ट किए गये हैं। न्यूज़ पोर्टल टेलीचक्कर डॉट कॉम के अनुसार बिग बॉस 11 मेंं एक एपिसोड पोस्ट करने के सलमान खान को 11 करोड़ रुपए दिए जाएंगे क्योंकि सलमान खान 1 सप्ताह में Bigg Boss के दो एपिसोड होस्ट करते हैं उस हिसाब से सलमान खान को एक हफ्ते में 22 करोड रुपए दिए जाएंगे।

सलमान खान TV चैनल में सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टार होंगे

बिग बॉस 10 होस्ट करने के लिए सलमान खान को एक एपिसोड करने के लिए 8 करोड रुपए दिए जाते थे तथा बिग बॉस 9 में 7.9 करोड़ और बिग बॉस सीजन 8 में 5.5 करोड़ रुपए दिए जाते थे। कहना यह होगा कि सीजन 11 में अगर सलमान खान को एक एपिसोड करने के 11 करोड रुपए दिए जाते हैं तो वह टेलीविजन चैनल में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन जाएंगे।

बिग बॉस 11 में घर के हिस्सा होंगे यह स्टार

बिग बॉस 10 में बाबा ओम और प्रियंका जग्गा द्वारा किए गए ड्रामों को जनता ने पसंद नहीं किया था जिसकी वजह से बिग बॉस 10 की टीआरपी कुछ खास नहीं थी। अब देखना यह होगा कि बिग बॉस 11 में सलमान खान कितनी टीआरपी बटोर पाते हैं। बिग-बॉस 11 में घर के अंदर एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट में अभी तक जो नाम सामने आए हैं उनमें नीति टेलर, ढिंचैक पूजा, पाकिस्तानी मॉडल हालिमा मतलुव और हर्ष बेनीवाल आदि हैंं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here