पाकिस्तान आर्मी ज्वाइन करना चाहता है ये क्रिकेटर

मार्लोन सैमुअल पाकिस्तान सेना में शामिल होना चाहता है

पाकिस्तान के मेहमान नवाजी से बेहद खुश नजर आ रहे है वेस्टइंडीज के बल्लेबाज मर्लोन सैमुअल्स पाकिस्तान आर्मी ज्वाइन करना चाहते हैं. पिछले दिनों लाहौर में PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) फाइनल खेलने के बाद उन्होंने अपनी ये ख्वाहिश जताई. वह इस लीग में पेशावर जाल्‍मी की तरफ से खेलते हैं. इस बार इसी टीम ने पीएसएल का खिताब जीता है.

उसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा चर्चित हो रहा है. उस वीडियो में मर्लोन सैमुअल्‍स पाकिस्‍तानी सेना के सुरक्षा इंतजामों की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. इससे खुश सैमुअल्‍स ने खुद पाकिस्‍तानी सेना में शामिल होने की इच्‍छा जताई है. इस टूर्नामेंट में विजेता टीम का हिस्सा रहे मार्लोन समुलेस ने पाकिस्तान सरकार द्वारा खिलाडियों की सुरक्षा के लिए किए गए इंतेज़ाम की भी जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने लाहौर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में सफलतापूर्वक फाइनल करवाने के लिए वहां के प्रशासन की जमकर तारीफ की. सैमुअल्स ने कहा- मैं दिल से पाकिस्तानी हूं. तभी तो लाहौर फाइनल खेलने का फैसला पल भर में कर लिया.

पीएसएल के फाइनल से भले ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया लेकिन कई कैरेबियाई खिलाड़ी खेलने को तैयार हो गए. पेशावर जल्मी के सीईओ जावेद अफरीदी ने सैमुअल्स का वह वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने सीधे पाकिस्तानी सेना प्रमुख से कहा- जनरल, मुझे दोबारा पाकिस्तान आने में कोई एतराज नहीं है, अगर मेरे कंधे पर यहां की सेना का बैज हो. मुझे इसका इंतजार है. मैं पाकिस्तान आर्मी का हिस्सा बनना चाहता हूं.

सैम्युल्स ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो जारी किया. जिसमें वो कह रहे है कि मैं जमैका में सैनिक हूं और यही कारण है, कि मैं पाकिस्तानी सेना का सूट पहनना चाहता हूं. इसिलिए जब भी आप मुझे अपनी सेना का हिस्सा बनाना चाहो तो मैं पाकिस्तानी सेना में शामिल होने के लिए तैयार हूं. मैंने जमैका में पाकिस्तानी लोगों के साथ बहुत समय बिताया, वे सभी मेरे दोस्त हैं इसलिए मैं अपने दिल में पाकिस्तानी हूं पाकिस्तान के लिए आने के बारे में फैसला करने के लिए मैंने बहुत कुछ नहीं सोचा क्योंकि मैं एक बहादुर सिपाही हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here