‘हर-हर मोदी घर-घर मोदी’ वाले नरेंद्र मोदी अपने ही घर में बेघर होने से बाल-बाल बचे: सुश्री मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो सुश्री मायावती ने एक प्रेम कॉन्फ्रेंस में बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर धावा बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शब्दों के बाणों के रूप में गुजरात चुनाव का भी जिक्र किया गया और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि ‘हर-हर मोदी घर-घर मोदी’ वाले नरेंद्र मोदी इस बार अपने ही घर में बेघर होने से बाल-बाल बचे हैं.Mayawatiप्रेस कांफ्रेंस के दौरान मायावती ने लगे हाथों कांग्रेस पर भी जमकर वार किए. मगर अधिकतर निशाना बीजेपी पर ही रहा. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मायावती ने कहा की आजादी मिलने के बाद से कांग्रेस तथा अब BJP हर वर्ग के लोगों को नुकसान ही पहुंचाया है. भारत का हर राज्य इस समय सांप्रदायिक और जातिवाद के माहौल में घिरा पड़ा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सुश्री मायावती का 61 वां जन्मदिन है और अपने जन्मदिन के मौके पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने विपक्षी पार्टियों पर शाब्दिक वार किये.

हाल ही में जनवरी 2018 को मेरठ नगर निगम की पहली ही बैठक के दौरान बीजेपी पार्षदों और बीएसपी पार्षदों की जमकर बहस हुई जिसमें बीजेपी पार्षदों ने जमकर हंगामा काटा क्योंकि सदन में वंदे मातरम को फिल्मी तर्ज पर बजाया गया था जिसके विरोध में बीजेपी पार्षदों ने वंदे मातरम खुद ही गाना शुरू कर दिया तो उस पर बहुजन समाजवादी पार्टी पार्षद तथा सपा पार्षद सदन से बाहर चले गए इस बात को लेकर और भी ज्यादा हंगामा हो गया और नौबत मारपीट तक आ पहुंची थी मगर पुलिस प्रशासन ने काफी कशमकश के बाद हालात को काबू कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here