हरदोई जिले में बैठक नीरव मोदी घोटाला करके देश से गायब, सरकार सो रही‌- आशीष सिंह सोमवंशी

हरदोई- पंजाब नेशनल बैक घोटाले को लेकर आज जिला कांग्रेस कामेटी ने धरना पदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा। कार्यवाहक जिलाध्यक्ष आशीष सिंह सोमवंशी ने कहा की देश में महाघोटाले हो रहे है और देश के प्रधानमंत्री सो रहे है प्रधानमंत्री खुद को देश का चौकीदार बताते है तो फिर इतना बड़ा घोटाला करके देश से गायब नीरव मोदी कहा गये किसी को नही मालूम है देश के इतिहास में बैंकिग का सब से बड़ा घोटाला है और सरकार इस पर सरकार चुप्पी साधे हुए है देश की जनता जानना चाहती है।

आशीष सिंह सोमवंशी

उन्होने ने सीबीआई से जाँच कराने की बात कही उन्होने ने माँग की दूध का दूध पानी का पानी होना चाहिये उन्होने ने आरोप लगया की सरकार मुख्य आरोपी नीरव मोदी को कार्यवाही से बचाने के लिये देश से बाहर भगा दिया और चुप्पी साधे हुए है। उन्होने ने कहा देश के प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके पूरे देश की गरीब जनता को लाइन में खड़ा करा कर जनता को परेशान किया और कई लोगो की इस दौरान जाने भी चली गई।

बैंको में गरीब जनता का पैसा जमा करा लिया और नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी, जैसे महान घोटालेबाजो से घोटाला कराकर देश से बाहर भी भगा दिया। और बडे उद्योग्पतियो को बढाने का काम सरकार ने किया है। अडानी अंबानी, जया शाह को खुली छूट दे दी गई। उन्होने ने कहा की हैरानी की बात तो ये है कि देश में घोटाले होते रहे और देश का चौकीदार सोता रहा।

और नीरव ललित माल्या जैसे घोटाले बाज नौ दो ग्यारह हो गये। उन्होने माँग की की इस घोटाले की जाँच सीबीआई से कराई जानी चाहिये अपनी माँग का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा इस दौरान धरना स्थल पर साधु सिंह सोमवंशी, भुट्टो मियां, जमील अहमद, निर्भान सिंह यादव समेत सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here