युवा दल तारानगर ने दिया फोग छिड़काव हेतु ज्ञापन

तारानगर शहर में स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवीलाल जोशी को शहर में डेंगू के प्रकोप से आमजन को बचाने हेतु फोग छिड़काव हेतु ज्ञापन दिया। युवा दल के जिला अध्यक्ष राशीद उर्फ़ अलबेला खान ने बताया कि ज्ञापन में शहर के वार्ड नंबर 7,8,12,13,14,15 में डेंगू मच्छरों की मात्रा अधिक होने के कारण मुख्य चिकित्सा अधिकारी को फोग छिड़काव हेतु ज्ञापन दिया गया है।Yuva dal Taranagarबदलते मौसम में बीमारिया बहुत तेजी से फ़ैल रही हैं जिसमे डेंगू और वाइरल फीवर अपने चरम पर हैं. वाइरल फीवर के कारण अस्पतालों में मरीजों की संख्या घटने का नाम नहीं ले रही हैं फिर भी शहर के वार्ड नंबर 7,8,12,13,14,१५ में फोग छिड़काव अभी तक नहीं कराया गया हैं जिससे आम जन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

जाजानकारी के आभाव में लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान नहीं रख रहे हैं और बीमार पड़ रहे हैं इसलिए युवा दल ने उन्हें इन मच्छरों के कारण होने वाली परेशानी के बारे में अवगत करवाया था साफ़ सफाई पर का ध्यान रखने को लेकर जोर दिया तथा साथ ही साथ आमजन को डेंगू के प्रकोप से बचाने के लिए फोग छिड़काव हेतु अधिकारी महोदय से निवेदन भी किया।

अधिकारी महोदय ने युवा दल को हर संभव सहायता के लिए विश्वाश दिलाया. ज्ञापन देने के दौरान युवा दल के संरक्षक मुकेश फगेड़िया, सलीम खोकर, कुंदन शरीफ, खालिद, यूनुस व् राजेश स्वामी मौजूद रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here