सावित्री बाई फूले दंपति को भारत रत्न देने की मांग का ज्ञापन सौंपा

फूले ब्रिगेड द्वारा भारत के प्रथम अध्यापक ज्योतिबा फूले और प्रथम अध्यापिका सावित्री बाई फूले को भारत रत्न की मांग का ज्ञापन आज भाजपा ओ.बी.सी. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना को सीकर जिले के दौरे पर आने पर दिया गया।

Savitribai Phule

फूले ब्रिगेड के सीकर तहसील प्रमुख सुनील घोराणा ने बताया कि ओमप्रकाश भड़ाना के सीकर से झुन्झुंनू जाते समय आर.टी.ओ. ऑफिस चौराहे पर कुछ समय के लिए रोककर उन्हें फूले ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।

जिला प्रमुख जयप्रकाश सैनी ने बताया कि ओमप्रकाश जी भड़ाना को फूल दंपति के समान सेवा और शिक्षा क्षेत्र में दिये गये योगदान के बारे में विस्तार से बताया गया और ज्ञापन के माध्यम से राज्य सरकार से मांग की गई कि राजस्थान विधानसभा में फूले दंपति को भारत रत्न की मांग का प्रस्ताव पास पर केन्द्र सरकार को अविलंब प्रेषित करें।

ज्ञापन के समय एडवोकेट महेन्द्र सैनी, रामनिवास सैनी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रतनलाल, पार्षद सज्जन, पार्षद भागीरथ, सरपंच रामलाल सैनी, नटवर ग्रुप के विनोद सैनी, शंकर भाई, प्रमोद नालाण, राज कटारिया, अभिषेक, ओमप्रकाश, मक्खन घोराणा, चतरसिंह, मुकेश हर्ष, राजेश सैनी सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

[स्रोत- धर्मी चन्द जाट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here