तारानगर शहर की समस्याओं को लेकर दिया उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन

आज तारानगर शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर हरिसिंह बेनीवाल के नेतृत्व में शहर के लोगो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम उपखंड अधिकारी तारानगर को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में मांग की स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय निर्माण हेतु पात्र व्यक्तियों को अनुदान राशि दी जाये तथा जिनको पहली किस्त दे दी गयी उनको दूसरी क़िस्त दी जा सके ताकि तारानगर शहर भी ओडीएफ बन सके ।

Memorandum to the subdivision officer

वही दूसरे ज्ञापन को उपखंड अधिकारी तारानगर को सौंपा कर मांग की BPL व खाद्य सुरक्षा के तहत पात्र लोगो को मिलने वाली गेंहू से 70% लोग वंचित हैं, तो तुरंत प्रभाव से योग्य सभी लोगों को गेहूं उपलब्ध करवायी जा सके ताकि ये योजना सिर्फ कागजी बनकर ना रहे। एवम इस योजना का धरातल पर भी काम हो।

हरिसिंह बेनीवाल ने लोगो को सबोधित करते हुए कहा कि शौचालय के लिए पात्र व्यक्तियों को राशि दिये बिना नगरपालिका तारानगर कितने भी प्रयास करे, जब तक हकदार को हक़ मिलने के बाद ही तारानगर शहर ओडीएफ घोषित होगा। वहीं जलदाय विभाग के आगे चल रहे धरने में पहुंचकर धरनार्थियों को सबोधित करते हुए कहा कि मेरा संघर्ष अन्याय के खिलाफ कल भी तथा ओर आगे भी जारी रहेगा।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here