माइक्रोसॉफ्ट CEO सत्या नडेला को रोहित शर्मा की बल्लेबाजी VVS लक्ष्मण की याद दिलाती है

वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैंस भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. जिस समय रोहित शर्मा अपने प्रचंड रूप में बल्लेबाजी करते हैं उस समय दुनिया का कोई भी गेंदबाज उनके सामने गेंदबाजी करने से डरता है. जिस प्रकार रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीमों के छक्के छुड़ाते हैं उसे देख कर कोई भी उनकी बल्लेबाजी का मुरीद हो सकता है. भारतीय मूल के अमेरिकी सत्या नाडेला ने उनकी बल्लेबाजी की तुलना पूर्व कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण से कर दी. Satya Nadela and Rohit Sharmaसत्या नडेला, रोहित शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं

दुनिया की सबसे बड़ी कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम विंडोज बनाने वाली कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तुलना कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण से कर दी. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार रोहित शर्मा बल्लेबाजी करते हैं उनकी बल्लेबाजी देख कर मुझे पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की याद आ जाती है.

सीईओ सत्य नाडेला भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्हें क्रिकेट देखना बहुत अच्छा लगता है. हालही में सत्य नाडेला ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा “मुझे क्रिकेट देखना बहुत अच्छा लगता है वैसे तो मुझे सबसे ज्यादा टेस्ट क्रिकेट देखना पसंद है मैं IPL नहीं देखता हूँ इस समय टीम में विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन के प्रदर्शन देखकर अचंभित रह जाता हूँ साथ ही साथ मुझे रोहित शर्मा की बल्लेबाजी बहुत अच्छी लगती है. जिस समय वह बल्लेबाजी करते हैं मुझे उनकी बल्लेबाजी देखकर कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की याद आ जाती है”.

क्योंकि जिस तरह से वीवीएस लक्ष्मण खेलते थे उसी तरह से जब रोहित शर्मा कुछ ऐसे शॉट लगाते हैं उनका फॉलो थ्रू को देखकर ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा के पास शॉट खेलने के लिए बहुत समय होता है.

इससे पहले सत्य नडेला ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को इंटरव्यू में कहा था कि जब वह युवा थे उस समय वह कमरे में M L सिन्हा का पोस्टर लगाया करते थे. किन्तु अब वह भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के बहुत बड़े प्रशंसक बन गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here