मुख्यमंत्री से मिले मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री

Minister of State for Human Resource Development met the Chief Minister

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी से मुलाकात कर उनसे अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली की समस्याओं और विकास योजनाओं पर चर्चा की. उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि मुगलसराय रेलवे जंक्शन के नाम को परिवर्तित कर पंडित दीन दयाल उपाध्याय के नाम पर किए जाने का प्रस्ताव केंद्र को भेजा जाए. वाराणसी रिंग रोड के निर्माण में आ रहे गतिरोध को दूर करने के लिए उन्होंने शीघ्र टिब्यूनल गठित करने का सुझाव भी दिया.

डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने शास्त्री भवन में मुख्यमंत्री से भेट की. उन्होंने चंदौली मझवार-सकलडीहा क्रासिंग गेट न. 76 पर रेलवे ओवरब्रिज के विषय में राज्य सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग से स्वीकृति दिलाकर निर्माण के लिए विशेष पहल की बात भी उठाई. वाराणसी में पं. दीन दयाल उपाध्याय राजकीय महाविद्यालय में विज्ञान संकाय एवं वाणिच्य संकाय स्वीकृत करने के लिए प्रस्ताव दिया.

डा. पांडेय ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पिछले 15 वषों से लंबित सांसद प्रकोष्ठ को पुन: आरंभ करने का सुझाव भी दिया. मुख्यमंत्री ने सभी विषयों पर सकारात्मक व ठोस कार्यवाही करने का भरोसा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here