मोटो जी 5 प्लस लॉन्च कीमत 14999 रुपये

Moto G5 Plus Launch Price Rs. 14999

मोटोरोला ने भारत में अपना मोटो जी5प्लस फोन लॉन्च कर दिया है. इसके 3 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 14,599 रुपये है जबकि 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

यह फोन फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. मोटो जी 5 प्लस की बॉडी मेटल की है. तेज प्रोसेसर और बेहतर कैमरा से लैस, मोटो जी 5 को शओमी, माइक्रोमैक्स और ओप्पो के हैंडसेट से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा. यह हमारी सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ है और सबसे तेजी से बिकने वाला फ़ोन भी है.

भारत मोटोरोला के पहले बाजारों में से एक है जहां हम मोटो जी 5 प्लस लॉन्च कर रहे हैं, “मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुधीन माथुर ने यह सब मोटो जी 5 के लॉन्च के दोरान संवाददाताओं से कहा. उन्होंने यह भी कहा की भारत में मोटो जी श्रृंखला की अब तक 6 मिलियन यूनिट बेची गई है. पिछले महीने बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मोटो जी 5 प्लस का अनावरण किया गया था.

मोटो जी 5 प्लस में 5.2 इंच का डिस्प्ले, 2ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम , 128 जीबी स्टोरेज, 12 एमपी रियर और 5 एमपी फ्रंट कैमेरा और 3,000 एमएएच की बैटरी है. अनुसंधान फर्म आईडीसी के मुताबिक 2016 के आखिर में, लिनोवो और मोटोरोला के पास भारतीय स्मार्टफोन बाजार का 8.9 प्रतिशत हिस्सा था. भारतीय स्मार्टफोन बाजार ने पिछले कुछ समय में एक महत्वपूर्ण बदलाव देखा है, जहां लेनोवो, शओमी, ओप्पो और विवो जैसी चीनी ब्रांडों ने घरेलू ब्रांडों को शीर्ष पांच स्थानों से बाहर कर दिया है. फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन के लिए बायबैक गारंटी का ऐलान किया है, जिससे यूज़र को मोटो जी5 प्लस खरीदने के आठ महीने बाद 10,001 रुपये का निश्चित एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here