घायल व्यक्ति के लिए देवदूत बनी हरदोई मिश्रिख सांसद अंजू बाला

हरदोई- भाजपा सांसद मिश्रिख अंजुबाला ने सड़क हादसे में घायल दो व्यक्तियो को अस्पताल पहुंचाया और अस्पताल के डाक्टर से जल्द इलाज करने को भी कहा. मिश्रिख सांसद अंजू बाला जी किसी कार्यक्रम के चलते कोथावाँ अतरौली मार्ग से जा रही थी तभी रास्ते में उनको एक व्यक्ति घायल दिखा तो उन्होने अपनी गाड़ी रुकवाई. BJP MLA Anjubalaउन्होंने पाया कि दो लोग बुरी तरह से घायल पड़े हैं और सांसद ने गाड़ी रुकवा ली. सांसद की ग़ाड़ी रुकते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई. सांसद ने दोनो की स्थिति देखी और डायल 108 पर कॉल की मगर सेवा न उपल्ब्ध होने पाने पर उन्होने ने तुरंत अपनी गाड़ी से घायलो को सण्डीला सरकारी अस्पताल पहुचाया. अस्पताल पहुचाने के बाद डॉक्टर से बात कर कहा कि स्थिति देख कर इलाज करो और इलाज न सम्भव हो तो दूसरी जगह रेफर करो.

[ये भी पढ़ें: धरने पर बैठे मेवाराम को विधायक ने जूस पिलाकर खत्म कराया धरना]

कल 28 सितम्बर 2017 को सांसद मिश्रिख अंजुबाला एक कार्यक्रम के बाद दुसरे कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी की तभी उनकी नजर घायलो पर पड़ी तो उन्होने तुरंत इलाज को भेजा और इलाज की पूरी व्यावस्था कराई. अपने कार्यक्रम से ज्यादा उन्होने घायलो के इलाज करना उचित समझा. उन्होने जिम्मेदार लोगो को फोन से फटकार भी लगाई.MLA Anjubala

सांसद के इस कदम को लोगो ने सराहा और वहा पर मौजूद लोगो ने कहा कि सांसद महोदया घायलो के लिये देवदूत बनकर आई क्योकि जिस जगह पर हादसा हुआ था वह काफी सूनसान इलाका है घायलो का इलाज सण्डीला अस्पताल मे चल रहा हैं. हादसा कोथावाँ अतरौली मार्ग पर गढ़ी नेवादा के पास हुआ था.

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here