प्रहलाद कुंड की सफाई कार्य में पांचवे दिन सांसद ने बढाया समर्थको का उत्साह

हरदोई- प्रहलाद कुंड की सफाई से साथ उसके जीर्णोध्दर के लिये सपा सांसद नरेश अग्रवाल के समर्थको के द्वारा चलाया गया अभियान का आज पांचवा दिन था आज सांसद नरेश अग्रवाल ने पहुंचकर अपने समर्थको का उत्साहवर्धन किया और समर्थको में जोश भी भरा और अभियान का मौके पर पंहुचकर निरीक्षण किया।MLA Naresh Agarwal in hardoiसांसद नरेश अग्रवाल ने समर्थकों द्वारा प्रह्लाद कुंड को एक नया रूप देने के लिये चलाये जा रहे सफाई अभियान के प्रयास की सराहना की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने जनपद की धरोहर को पर्यटन स्थल बनाने की बात कही और मौके पर ही पर्यटन विभाग के उच्च अधिकारियों से बात की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, उनके मंत्री व भाजपा नेता साफ जगहों पर झाड़ू लेकर केवल फ़ोटो सेशन करने का कर आम जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रहे है।

[ये भी पढ़ें : फत्तेपुर पथरौली के जर्जर सामुदायिक भवन पर दबंगो का कब्ज़ा]

श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार जरूर बदल गयी है लेकिन हरदोई को आज भी नरेश की हरदोई कहा जाता है यह उनके लिए गौरव की बात है। अमित शाह के बेटे जय सिंह की संपत्ति में 16 हजार गुना वृद्धि और पूछे गए सवाल का जबाब देते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि राजनीति में परिवार के सदस्यों नही घसीटना चाहिए क्योकि इससे अच्छे लोगों का राजनीति में आना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा कि जल्द प्रहलाद कुंड का जीर्णोद्धार कराया जाएगा।

समर्थको ने दिया निमंत्रण पत्र
समर्थको ने सांसद सहित पुरे परिवार को बुधवार को रगाई पुताई होना है और कुछ कार्यक्रम के साथ छोटी दिपावली भी मनाई जायेगी। इस मौके पर अमित त्रिवेदी रानू पूर्व सभासद प्रदीप पाठक, टिंकू त्रिवेदी, अंकित अवस्थी, अमित बाजपेई जिला उपाध्यक्ष.समाजवादी पार्टी, आर्दश दीपक मिश्रा जिला अध्यक्ष लोहिया बाहिनी, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता, नीरज अवस्थी, रवि दीक्षित (बाबा मंदिर), भूपेन्द्र प्रताप सिह, संजय मिश्रा (हरदोई गैस सर्विस) सुधीर राजपूत (प्रधान), मनोज शर्मा (बीडीसी), लबकुश कश्यप, मोहित त्रिवेदी, मोनू त्रिवेदी, छोटू बनिया, कल्लू रस्तोगी, गौरव शुक्ल, गोविंद मिश्र, पआदर्श मिश्रा, कुक्कू श्रीवास्तव, अनुज त्रिवेदी, मनोज शुक्ला, अभिषेक शुक्ला, सुधांशु शुक्ला, अजय सिंह.विजय मिश्रा, वेद राम द्विवेदी (पूर्व प्रधानाध्यापक), सतेंद्र चतुर्वेदी, राम लखन मिश्रा. पुष्पा देवी रोहित कुमार,गयाप्रसाद आदि उपस्थित रहे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here