मुंबई ट्रांस हार्बर के प्रकल्प को मिलेगी गति

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस और जपान के वाहतूक और पर्यटन मंत्री श्री केईची इशी उनकी उपस्थिति में आज, एमएमआरडीए और एलएंडटी और आईएचआई निगम के बीच अनुबंध समझौते पर हस्ताक्षर किए गए हैं।

Chief Minister Shri Devendra Fadnavis

इस चरण में एमएसएचएल के चरण 1 और 3 के कार्यों को इसमें शामिल किया गया है। इसमें 10.380 किमी पुल, 3.60 किमी लंबे पुल का काम शामिल है इसमें राज्य राजमार्ग 54 और राष्ट्रीय राजमार्ग 4 बी के आदान-प्रदान शामिल हैं यह परियोजना नवी मुंबई और रायगढ़ के लिए एक तेजी से बढ़ती परियोजना है, जो प्रस्तावित नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करेगी। इस परियोजना की कुल लागत 17,843 करोड़ रुपये है, जिसमें से 85 प्रतिशत की मात्रा जायकामार्फत वित्तपोषण होने की उम्मीद है।

बीजेपी सरकार आने के बाद एक के बाद एक काम अच्छे से हो रहा है । रस्ते का सवाल हो या पानी की समस्या हो काम बहुत जल्द हो रहे है । ऑनलाइन सुविधा आने से हम लोग घर बैठकर शिकायत कर सकते है । रोड पर कोई भी खड्डा हो उसीका एक फोटो निकलकर या आप आपकी सरकार को मेल कर सकते है । उसके दो घंटे में इंजीनियर देख के उसको ठीक कर देगा। इस हस्ताक्षर से काम में तेजी आयेगी और जुने काम को बढ़ावा देकर जल्दी हो जायेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here