National Awards 2018: राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा पर पंकज त्रिपाठी हुए भावुक, कहीं प्रेरणादायक बात

अपने दमदार और नेचुरल अभिनय के दम पर लोहा मनवाने वाले पंकज त्रिपाठी को आज राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई. अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी छाप छोड़ी है और हर एक किरदार में जान डाली है. 65 वें राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा करते हुए बताया गया कि फिल्म न्यूटन को इस साल की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म का अवार्ड दिया जाएगा.PAnkaj Tripathi

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी ने भी दमदार अभिनय निभाया न्यूटन फिल्म के सर्वश्रेष्ठ हिंदी पिक्चर फिल्म के अवार्ड की घोषणा के साथ ही बताया गया कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन के तौर पर अवार्ड दिया जाएगा.

अपने इस सम्मानित पल को पंकज ने एक वीडियो के द्वारा अपने फँस के साथ साझा किया जिसमें पंकज ने कहा कि “मैं बेहद खुश हूं. ये मेरे लिए एक महत्वपुर्ण लम्हा है और मुझे तो पता भी नहीं था कि मैं भी इस दौड़ में शामिल हूं. ये अपने आप में सबसे खुशी की बात है कि पूरे देश को ये लगा कि फिल्म ‘न्यूटन’ में मेरा किरदार इतना अच्छा था कि मुझे स्पेशल मेंशन के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जाना चाहिए. मेरे निर्देशक और मेरे को-स्टार्स ने इस फिल्म में मेरे काम को आसन बनाया है. एक छोटे से गांव से आए इस बच्चे का सपना आज पूरा हो गया.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म न्यूटन में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे तो वहीं पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में एक CRPF ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आए जिसको उन्होंने बखूबी निभाया. इस फिल्म का एक मीम भी बहुत ज्यादा शेयर हुआ जिसमें पंकज त्रिपाठी है कहते नजर आते हैं “मैं लिख कर देता हूं, कोई नहीं आएगा”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.