फिल्म ‘बादशाहो’ का नया गाना ‘पिया मोरे’ हुआ रिलीज़, इमरान हाशमी और सनी लियोन के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

लीजिए अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ का दूसरा गाना आज रिलीज़ हो चूका है. इस गाने में इमरान हाशमी और सनी लियोन की हॉट केमिस्ट्री देखने के बाद आप खुद को इस गाने को बार बार देखने से रोक नहीं पाएँगे. जबसे इस फिल्म का ट्रेलर आया है तभी से अजय देवगन और इस फिल्म के फैंस इसे देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें है. इस फिल्म का पहला गाना ‘मेरे रश्के कमर’ पहले ही रिलीज़ हो चूका है जिसमे अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज का हॉट अंदाज़ देखने को मिला था.Sunny leone & imran hashmi

बता दें इमरान हाशमी और सनी लियोन के इस गाने की शुरुआत इमरान के डायलॉग से होती है जिसमे वो कहते है, कि “शर्म और मैं तो एकसाथ एक सेंटेंस में आते ही नहीं हैं.” वैसे इमरान की इस बात से तो हम सहमत है. इस गाने का फर्स्ट लुक देखने के बाद जैसी उम्मीद की जा रही इस गाने में सनी ने बिलकुल वही कमल दिखाया है. मानो जैसे जैसे इमरान और सनी के बीच हॉट सीन्स ने फ्लोर पर आग ही लगा दी हो. गाने के बोल के साथ साथ म्यूजिक भी जबदस्त है. इस गाने को मिका और नीति मोहन ने गया है और इस गाने के म्यूजिक अमित तिवारी ने दिया है.

बता दें इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है. फिल्म की कहानी को इमरजेंसी के समय की है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म एक्शन सीन्स और रोमांस से भरपूर होगी. जिसकी झलक हम इन दोनों गानों में बखूबी देख चुके है. फिल्म में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, विद्युत् जामवाल और ईशा गुप्ता अहम किरदार में नजर आएँगे. फिल्म इस साल 1 सितम्बर को रिलीज़ होगी. वैसे आपको इस फिल्म एक यह गाना कैसा लगा, हमे अपनी राइ जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.