खुशखबरी: रिलायंस जियो का ग्राहकों को न्यू ईयर तोहफा, घटाए प्लान के रेट

जियो ग्राहकों को लुभाने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ रहा है एक बार फिर नए साल में जिओ धमाकेदार ऑफर लेकर पेश हुआ है. रिलायंस जियो ने हैप्पी न्यू ईयर प्लान के तहत जहां प्लान के रेट तो घटाए ही हैं साथ में एक और ऑफर पेश किया है जिसमें 1 GB प्रतिदिन डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर के लिए खुशखबरी है कि वह 50 फ़ीसदी ज्यादा डाटा पा सकते हैं. Jio Happy New Year Planआइए जानते हैं, क्या है नए प्लान

हैप्पी न्यू ईयर प्लान के तहत 9 जनवरी 2017 से यूजर्स रिलायंस जिओ के नए प्लान का लाभ उठा सकते हैं. JIO ने प्लान को 2 वर्ग में बांटा गया है आप अगर चाहे तो कम रेट के प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं या फिर अपने प्रतिदिन मिलने वाले डाटा का 50 फ़ीसदी ज्यादा डाटा ले सकते हैं.

[ये भी पढ़ें: अमेरिका में नेट न्यूट्रैलिटी खत्म, भारत पर भी पड़ सकता है असर]

अगर बात करें JIO के कम रेट के प्लान की तो जो ऑफर जिओ 199 रूपय में 28 दिन की वैधता के लिए उपलब्ध करा रहा था जिसमें यूजर को 28 GB डाटा मिल रहा था वह अब मात्र ₹149 में उपलब्ध होगा. जियो का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला प्लान 70 GB डाटा जो 70 दिनों की वैधता के साथ है वह रिचार्ज 399 में उपलब्ध था मगर अब वह 349 रुपए में इस प्लान के तहत उपलब्ध रहेगा साथ ही जो प्लान 459 रूपय में 84 दिनों की वैधता के साथ था वह अब 399 रुपए में उपलब्ध रहेगा. इसी प्रकार 499 रूपय में 91 दिन की वैधता और 91 GB डाटा वाला प्लान अब ₹449 में आपको मिल जाएगा.

अब बात करते हैं 50 फ़ीसदी ज्यादा डाटा वाले प्लान की

जिओ ने दूसरे ऑफर के तहत आपको प्रतिदिन मिलने वाला 1 GB डाटा बढ़ाकर 1.5 GB कर दिया है. इस इस ऑफर के तहत अगर आप 198 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 28 दिन की वैलिडिटी वाले बैक में 28 GB की जगह 50 फ़ीसदी ज्यादा यानी कि 42 GB डाटा मिलेगा जो रोजाना 1GB ना मिलकर 1.5 GB मिलेगा. इसी प्रकार 398 रूपय में 70 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में आपको 70 GB डाटा ने मिलकर 105 GB डाटा यूज़ करने के लिए मिलेगा और 448 रूपय में 84 दिन की वैधता वाले प्लान में 84 GB डाटा की जगह 126 डाटा यूजर्स को मिलने वाला है. इसी प्रकार से 498 वाला प्लान भी रहेगा.

[ये भी पढ़ें: जानिए कैसे अपने कंप्यूटर पर पोर्न वेबसाइट को ब्लॉक करें]

जबसे टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो ने कदम रखा है तब से साथ ही कंपनियों के पसीने छूटे हुए हैं क्यों इलाज जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है और प्लान रेट में भी बढ़ोतरी कर रहा है अब ऐसे में ग्राहक किसी और ऑपरेटर पर क्यों जाएं जब उनको जिओ 72 प्लान और स्पीड प्रदान कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here