कपिल शर्मा ने अब किससे पंगा ले लिया

मशहूर टीवी पर्सनैलिटी कपिल शर्मा और परेशानी आजकल एक दूसरे का पर्याय बन गया है। जब से उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर से साथ उनका हवाई झगड़ा हुआ, ऐसा लगता है की परेशानियों ने उनका दरवाजा देख लिया है। कभी तबीयत खराब होने के कारण शूटिंग कैंसल करनी पड़ रही है तो कभी मनमाफिक मेहमान नहीं मिल रहे हैं।Kapil Sharmaयहाँ तक सुनने में आया है कि कुछ बड़े फिल्मी हस्तियों ने उनके शो में आने के लिए पहले हाँ कर दी और हवाई झगड़े के बाद अपनी हाँ वापस ले ली। शो की डगमगाती नाव को सम्हालने के लिए जिन पतवारों का सहारा लिया गया वो भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायीं। इस प्रकार कपिल के शो के पतंग चैनल के आसमान पर एक हाथ से दूसरे हाथ में जाती रही लेकिन कोई भी मजबूती से इसे थाम नहीं सका।

इन्हीं परिस्थितियों में एक नया पंगा कपिल शर्मा ले बैठे।

दरअसल उनके शो पर अर्जुन रामपाल अपनी नयी फिल्म ‘डैडी’ की प्रोमोशन के लिए आने वाले थे। निर्धारित तिथि पर शो के ओरगानाइजर्स को पता चला कि उनके शो के मुख्य हस्ती नवजोत सिंह सिद्धू इस शूट में शामिल नहीं हो पाएंगे। होश उड़े कार्यकर्ताओं ने जब कारण जानना चाहा तो पता चला कि सिद्धू जी की तबीयत खराब है और इसी कारण वो शो की शूटिंग में भाग नहीं ले पाएंगे। अब कपिल शर्मा ने सिद्धू की खाली कुर्सी को किसी और कलाकार से भरना चाहा। इसके लिए कलाकार सिद्धू की टक्कर का होना चाहिए था। कपिल शर्मा टीम की खोज अर्चना पूरन सिंह पर जा कर खत्म हो गयी। उन्हें सिद्धू की जगह इस एपिसोड की शूटिंग का न्यौता भेज दिया गया । अर्चना पूरन सिंह ने फौरन इस न्योते को स्वीकार कर लिया।

[ये भी पढ़ें : रिलीज हुआ ‘बोस डेड/अलाइव’ का टीज़र, राजकुमार राव को बोस के लुक में देखकर ताज़ा हो जाएंगी पुरानी यादें]

लेकिन जब सिद्धू को इस बात का पता चला तो उन्हें बहुत बुरा लगा। कहा तो यहाँ तक जाता है कि सिद्धू जी ने फौरन कपिल को फोन करके बहुत बुरा-भला कहा। जैसा कि सब जानते हैं पिछले दिनों, हर तरह की हालत में सिद्धू ने कपिल का साथ दिया है। इसलिए शायद कपिल को सिद्धू के इस रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी।

लेकिन जो भी हो, कपिल इन हालातों में अपने इस साथी को और ज्यादा नाराज़ नहीं करना चाहता था। इसलिए फौरन अर्चना जी से शो में न आने की दरखास्त करते हुए माफी मांग ली गयी। अभी तक अर्चना पूरन सिंह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

फिलहाल कपिल शर्मा तो एक नयी खुशखबरी से थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। जिसके अनुसार सोनी एंटर्टेंमेंट लिमिटिड ने कपिल शर्मा की शो को एक और साल की एक्सटेंशन दे दी है। इसके लिए कपिल शर्मा ने सोनी चैनल का आभार व्यक्त किया है।

[ये भी पढ़ें : हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को छोड़ दूँ यह मेरा फैसला नहीं: दीपिका पादुकोण]

इसके अलावा उन्होने अपनी शो की टीआरपी सुधारने के लिए एक बड़ा कदम भी उठाया है। उन्होने मशहूर फिल्मी लेखक राज शांडिलय को अपने साथ जोड़ लिया है। ‘फ्रीकी अली’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी हास्य फिल्मों के लेखक राज शंडिल्य कपिल शर्मा के साथ मिलकर कोई नया कमाल दिखाएंगे, ऐसा सबका विश्वास है। इसके अलावा शो का मेकोवर भी किया जाएगा।

फिलहाल कल क्या होगा, यह तो समय ही बताएगा, आज तो कपिल शर्मा को हर कदम सोच-सोच कर उठाने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here