अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के वक़्त सेट पर हुआ हादसा, एक की मौत

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हादसे में एक की मौत हो गयी. अब ऐसे में हर तरफ हडकंप मच गया है. बता दे इस समय अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग पश्चिम बंगाल के परगना जिले में हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाइटमैन की मौत लाइट्स को शिफ्ट करते हुए करंट लगने की वजह से हुई है. इस हादसे के सेट पर मौजूद सभी लोग सहम गए है, हर कोई इस बात को सोच कर हैरान रह गया है कि आखिर यह हादसा कैसे हो गया.Anuska Sharma in film pari

ख़बरों के मुताबिक बता दें फिल्म को आउटडोर शूटिंग चल रही थी, हालाँकि वहाँ पर हुए हादसे के बाद मौजूद पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक लाइटमैन की मौत बिजली का नंगा तार छुने की वजह से हुई है. अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है. इस हादसे का होने का कारण यह था कि जब लाइट को लाइट एक जगह से दुरी जगह शिफ्ट करने लगे, तो लिफ्ट करते वक़्त शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया और उसे यह पता नहीं की उसमे करंट है. इस हादसे के तुरंत बाद शाहबे आलम को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करने के लिए जैसे ही निकले तभी उसकी मौत हो गई. अभी फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में लगी हुई है.

[ये भी पढ़ें : फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से आई सलमान खान की तस्वीर]

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, हमने लाइट डिपार्टमेंट के एक अच्छे व्यक्ति को खो दिया हैं. जब यह हादसा हुए, उसी समय से हमे अपने डिपार्टमेंट के आदमी को बचने की पूरी कोशिश की लेकिन हम नाकामयाब रहें. इस बात का हमे बहुत दुःख है.

बता दें इस फिल्म में अनुष्का के भाई बतौर को-प्रोड्यूसर के तौर पर काम करेह है. इससे पहले भी अनुष्का अपने प्रोडक्शन में एनएच 10 और फिल्लौरी जैसी फ़िल्में बना चुकी है. हाल ही कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म ‘परी’ का पोस्टर भी रिलीज़ किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here