हरदोई में हादसे के बाद धू-धू कर जली रोडवेज की बस एक महिला की मौत

हरदोई‌- जनपद के हरदोई में लखनऊ रोड पर जयपुरिया स्कूल के पास रोडवेज बस की टक्कर लगने से एक बाइक बस के अंदर घुस गई। जिसमें बाइक पर सवार महिला की मौत मौके पर ही हो गई। वही पर बाइक चला रहे युवक गम्भीर रुप से जख्मी हो गया।

Death of a woman

बाइक अंदर घुस जाने से रोडवेज बस में आग लग गई। जिससे रोडवेज बस पूरी तरह जलकर से खाक हो गई। बताते चले की आज बुधवार की सुबह लखनऊ की ओर से एक रोडवेज बस सवारी लेकर हरदोई आ रही थी। जो रास्ते में हरदोई के कोतवाली शहर के जयपुरिया स्कूल के सामने हरदोई की ओर से आ रहे एक बाइक सवार टकरा गयी ।

जिसके बाद बाइक रोडवेज के अंदर जा घुसी। बाइक के बस में घुसते ही रोडवेज बस में आग लग गई। और पुरी बस धू- धू कर जलने लगी बस में सवार यात्री आग को देखकर यात्रियो में भगदड़ मच गई। सभी यात्री रोडवेज बस को छोड़कर मौके से भाग गए।

जबकि घटनास्थल पर ही बाइक सवार महिला की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की टीम व कोतवाली शहर पुलिस, कोतवाली देहात पुलिस, मौके पर पहुंची।और घायल को एम्बुलेंस से शहर अस्पताल भेजवाया। जहाँ पर घायल का इलाज चल रहा है। घटना के बाद दमकल कार्मियो ने आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया था। बस में कितने सवारी थी और वो कहा गई किसी का कुछ पता नही चल सका है।

PhirBhiNews Whatsapp Banner

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here