देश को लूटने वाले कितने भी इकठे हो जायें ईमानदारी ही जीतेगी: नरेंद्र मोदी

गुजरात दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वडनगर में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया इसके बाद भरुच में अंत्योदय एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. अपने भाषण में नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और लोगों को विपक्षियों के द्वारा लगाए जा रहे सारे इल्जाम को गलत बताया.

लूटने वाले कितने भी इकठे हो जायें ईमानदारी ही जीतेगी

नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा भारत को लूटने वाले कितने भी इकठे हो जाए किंतु ईमानदारी की ही जीत होगी. कितने भी लोग मोदी के खिलाफ हो जाए किंतु मैं मोदी हूं मैं गुजरात की मिट्टी में पला बड़ा हूँ. जहां महात्मा गांधी और सरदार पटेल जैसे महान लोग पले थे.

पिछले कुछ समय से विरोधी पार्टिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट कर रही थी चाहे वह नोटबंदी को लेकर, चाहे वह जीएसटी को लेकर किंतु आज के भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने विपक्षियों पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि वह कितने भी जतन करले कितने भी लोग इकट्ठे हो जाएं देश को लूटने के लिए किंतु अंत में जीत ईमानदारी की ही होगी.

एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ने साबित कर दिया कि उनके हौसले मैं इतनी जान है वह किसी भी विरोधी की किसी भी गतिविधि से डरने वाले नहीं हैं और देश को एक नई ऊंचाइयों पर जरूर ले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here