PadMan Box Office Collection: 10 दिन बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म नहीं छू पाई 100 करोड़ का आंकड़ा

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदो जितनी कमाई नहीं कर पाई है अभी तक फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ है. हालांकि फिल्म ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की अगर बात करें पहले हफ्ते की कमाई की तो यह कमाई 62.87 करोड रुपए थी.Padmanफिल्म की जितनी अच्छी शुरुआत हुई थी उस लय को कायम रखने में यह फिल्म नाकाम रही पहले वीकेंड पर फिल्म ने 40 करोड़ का आंकड़ा हुआ था लेकिन दूसरे वीकेंड यह ग्राफ नीचे गिरता चला गया और फिल्म ने महज 9.03 करोड रुपए की कमाई की और इस तरह फिल्म अब तक 71.90 करोड रुपए कमाने में ही कामयाब रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए पैडमैन की कमाई का विवरण दिया है जिसमें पहले हफ्ते से लेकर अब तक की कमाई का विवरण कुछ इस प्रकार है.

सामाजिक समस्या पर बनी है फिल्म का बजट लगभग 60 करोड रुपए बताया जा रहा है. जिसे देखकर लगता है कि अभी फिल्म को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. फिल्म पैडमैन की रिलीजिंग डेट बदलने से लेकर एग्जाम सीजन भी दर्शकों की संख्या में गिरावट की वजह मानी जा सकती है. जिसके चलते अय्यारी भी बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला सकती हालांकि ब्लैक पैंथर सफल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here