विरोध के बाद भी पद्मावत ने की गाढ़ी कमाई

पद्मावत का विरोध संजय लीला भंसाली सहित देश के कई राज्यों को झेलना पड़ा मगर इस विरोध के बाद भी फिल्म पद्मावत ने दर्शकों पर अपना जलवा बरकरार रखा और महज 3 दिनों में फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस कमाई में बुधवार का पेड़ प्रीव्यू के 5 करोड़, दूसरे दिन गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ और शुक्रवार की कमाई 30 करोड़ के करीब बताई जा रही है. जिसका मतलब फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.PAdmavatआपकी जानकारी के लिए बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का तांता लगा रहा मगर साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा चौकसी का इंतजाम भी पूरा-पूरा रखा गया. बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के अनुसार दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया जिस कारण 3 दिनों में ही फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सक्षम रही.

हालांकि 25 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात सहित अन्य कुछ राज्यों में फिल्म को पूरी तरह से बैन है जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ता नजर आ रहा है इन्हीं सब बातों को लेकर फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने फिल्म के विरोध की निंदा की और बॉलीवुड के भविष्य पर भी चिंता जाहिर की.

[ये भी पढ़ें: पद्मावत विवादों पर नाराज दिखे निर्देशक विशाल भारद्वाज]

फिल्म में आलीशान सेट्स के साथ-साथ क्रिएटिविटी और लीड एक्टर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के पर्फॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी सराहा है. यहां यह भी कहना गलत नहीं कि राजपूत करणी सेना के विरोध के कारण ही इस फिल्म को इतनी पब्लिसिटी हासिल हो रही है और लोग इच्छुक हो रहे हैं कि फिल्म में ऐसा क्या है जिसका विरोध इस कदर किया जा रहा है.

माना जा रहा है कि अगर फिल्म इसी तरह से कमाई करती रही तो डेढ़ सौ करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी मगर देखना यह भी है क्या यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं.PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here