500 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब फिल्म पद्मावत

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देश में कितना ही विरोध हुआ हो मगर दर्शकों ने फिल्म को बहुत प्यार दिया है जिसके चलते फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. अगर बात करें फिल्म कि अभी तक की कमाई की तो फिल्म ने 499 करोड रुपए कमा लिए हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.PAdmavatदर्शकों द्वारा फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर कलाकारों के अभिनय को जमकर सराहा गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. हालांकि इस फिल्म ने भारत में अब तक कुल 280 करोड रुपए ही कमाए हैं जबकि अन्य देशों में अब तक जबरदस्त बिजनेस रहा है.

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म अभी तक सिनेमाघरों पर अपना जलवा दिखा रही है. इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दो बड़ी बड़ी फिल्में भी बीच में आ चुकी है मगर पद्मावत का बुखार दर्शकों को ठीक ही नहीं होने दे रहा है.

अगर बात करें फिल्म की कमाई की तो फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 166 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की और दूसरे हफ्ते यह कमाई 69 करोड़ 50 लाख रूपय का बिजनेस कर पाए तीसरे हफ्ते में कुछ गिरावट आई मगर यह 31 करोड़ 75 लाख रुपए कमाने में सक्षम रही फिल्म चौथे हफ्ते में भी अपना जलवा बरकरार रखे हैं और आठ करोड़ 75 लाख रूपय का बिजनेस कर लिया है.

फिल्म की कमाई का श्रेय करणी सेना के साथ-साथ अक्षय कुमार को भी जाता है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की रिलीजिंग डेट भी पद्मावत की रिलीजिंग डेट के साथ थी मगर संजय लीला भंसाली से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट हटा ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here