पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिनों की रिमांड पर भेजा

हनीप्रीत पर, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम बलात्कार मामले के फैसले के बाद हिंसा भड़काने के आरोप हैं जिनके चलते हनीप्रीत को आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने 14 दिन से घटाकर 6 दिन की रिमांड का आदेश दिया है. हनीप्रीत को कोर्ट में पेश करने के दौरान पुलिस व्यवस्था में काफी सुरक्षा इंतजाम दिखे हनीप्रीत की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनको कोर्ट में पेश किया गया.Honeypreet

25 अगस्त को सबकी नजरों से छूमंतर हो जाने वाली हनीप्रीत ने 3 अक्टूबर 2017 को सरेंडर किया. अब तक वह एक डेरा सच्चा सौदा अनुयाई के साथ बठिंडा जिले में छुपी हुई थी. हनीप्रीत को जिसने पनाह दे रखी थी उस औरत का नाम सुखदीप है और वह भी एक डेरा सच्चा सौदा अनुयाई हैं.

गत रात्रि पुलिस ने हनीप्रीत से 3:00 बजे तक पूछताछ जारी रखी मगर कोई खास फायदा नहीं हो पाया और हनीप्रीत ही केवल एक ऐसी कड़ी हैं जिनके पास गुरमीत के सबसे ज्यादा राज दफन हैं उन राज को उगलवाने के लिए पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी मगर कोर्ट ने इस रिमांड को 14 दिन से घटाकर 6 दिन कर दिया और अब हनीप्रीत 6 दिन की रिमांड पर रखी जाएंगी.

[ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने कहा, क्या एक बाप अपनी बेटी के सर पर हाथ नहीं रखता]

पंचकूला दंगो में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी और अलग-अलग राज्यों में भी हिंसात्मक घटनाएं सामने आई थी जिसमें धन की भी भारी मात्रा में हानि हुई थी इन सभी का आरोपी हनीप्रीत को माना जा रहा है. अब तक उन पर यह आरोप है कि बाबा राम रहीम के फैसले के बाद उन्हीं ने दंगे भड़काने का काम किया है इसके साथ-साथ हनीप्रीत, बाबा राम रहीम के साथ अवैध संबंधों के मामलों में चर्चा का विषय बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here