कश्मीर को लेकर हाफिज सईद के बाद परवेज मुशर्रफ ने उगला भारत के खिलाफ जहर

पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ARY से बातचीत करते हुए भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि वह लश्कर ए तैयबा के बहुत बड़े समर्थक हैं. मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे हाफिज सईद बहुत पसंद है.मुशर्रफ ने आतंकी संगठन जमात उद दावा को लेकर कहा कि सिर्फ वह ही नहीं वो भी मुझे काफी पसंद करते हैं और मैं उनका बहुत बड़ा समर्थक हूं.

Pervez Musharraf

इंटरव्यू के दौरान मुशर्रफ ने कहा कि कश्मीर को लेकर वह भारतीय सेना को दबाने और एक्शन में रहने का पहले से ही सपोर्ट करते आए हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका के साथ भारत में मिलकर लश्कर-ए-तैयबा को आतंकी संगठन घोषित कर दिया है मगर हम इसे आतंकी संगठन नहीं मानते यह संगठन सबसे बड़ी फोर्स है और साथ ही कहा कि लश्कर-ए-तैयबा कश्मीर में ही है और यह हमारे और कश्मीर के बीच का मामला है.

हाल ही में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को नजरबंद की कैद से रिहा कर दिया गया है और हाफिज सईद ने अपने ऊपर चल रहे ग्लोबल टेररिस्ट का दाग हटाने की भी मांग की है मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने रिहा होते ही ऐसा ही शहर भारत के खिलाफ को बुलाया और कहा कि हम कश्मीर को लेकर रहेंगे इसके लिए चाहे हमें अपनी जान भी देनी पड़े हम पीछे नहीं हटेंगे.

परवेज मुशर्रफ पहले भी अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रह चुके हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि बतौर पाकिस्तानी सेना प्रमुख या राष्ट्रपति उन्होंने जो भी किया वही नहीं बल्कि उससे पहले भी पाकिस्तान जो कुछ करता है उसकी गोपनीय जानकारी उनके पास होती है हालांकि मुशर्रफ यह भी मानते हैं कि जिस धार्मिक आतंकवाद को पाकिस्तान ने पाला पोसा अब वह उसे ही काट रहा है.

बयानों से यह भी साबित हो जाता है कि पाकिस्तान जो दावा करता है कि वह किसी भी आतंकवादी संगठन का समर्थन नहीं करता वह बिल्कुल गलत है इन बयानों से साफ़ पता चलता है कि पाकिस्तान का आतंकवाद को बढ़ावा देने में बहुत बड़ा हाथ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here