पीएम मोदी ने कहा ‘हमारे CM योगी किसी से कम थोड़े हैं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी जिसे देखकर आमिर खान की फिल्म दंगल का एक सीन याद आता है जब आमिर खान दंगल फिल्म में कहते हैं ‘हमारी छोरी किसी से कम थोड़े हैं. जी हां, वैसा ही एक डायलॉग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए दिया.PM Modiआपकी जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे के बाद रविवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच Twitter वॉर शुरू हो गया था जिसमें योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक सरकार पर जमकर हमला बोला था और कहा था कि हिंदुत्व की ताकत देख कर सिद्धारमैया को हिंदू याद आ गए.

दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ट्विटर वॉर के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा योगी जी भी कम खिलाड़ी नहीं है कई राज्यों में बहुत लोगों के साथ हमारे योगी जी Twitter Twitter का खेल खेल रहे हैं और इस ट्विटर खेल में भी उन्होंने अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को परास्त कर के रख दिया है.

किसने क्या ट्वीट किया

रविवार को सिद्धारमैया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर कर्नाटक राज्य से कुछ सीखने की सलाह दी साथ ही उन्होंने इंदिरा कैंटीन और राशन शॉप का जिक्र करते हुए कहा कि खासकर आपको इन जगह जाना चाहिए शायद आपको अपने राज्य में भूख से हो रही मौतों को रोकने में मदद मिले.

जैसा कि ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे योगी जी किसी से कम थोड़े हैं. उसी बात को स्पष्ट रुप से यहां समझा जा सकता है जब योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को ट्विटर पर जवाब दिया योगी आदित्यनाथ ने कहा ‘सिद्धारमैया जी का शुक्रिया मैंने सुना है कि कर्नाटक में आत्महत्या करने वाले किसानों की संख्या सबसे ज्यादा है और इसके अलावा ईमानदार अफसरों के तबादले की गिनती भी कम नहीं है रही बात मेरे राज्य की तो मैं अपने सहयोगियों की छोड़ी हुई अराजकता को सही कर रहा हूं.’

खैर आपसी मतभेद खत्म हो गए या नहीं मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दंगल मूवी का एक डायलॉग यहां चिपका डाला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here