पुलिस ने गिरफ्तार किया ब्राइट लैंड स्कूल के प्रिंसिपल को, DNA रिपोर्ट के लिए भेजे छात्रा के बाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ब्राइटनेस स्कूल में 2 दिन पहले कक्षा 1 के छात्र रितिक को धारदार हथियार से वार करके घायल कर दिया गया था इस मामले में पुलिस ने ब्राइट लैंड स्कूल के प्रिंसिपल रचित को हिरासत में ले लिया है तथा बच्चे के हाथ में पाए गए छात्रा के बालों को डीएनए टेस्ट और रिपोर्ट के लिए भेज दिया है. Brightland Public schoolआपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 दिन पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कक्षा 1 के छात्र को धारदार हथियार से वार करके टॉयलेट में बंद कर दिया सूचना मिलते ही कॉलेज प्रशासन ने बच्चे को ट्रामा में भर्ती कराया मगर सूचना ना देने के मामले में प्रिंसिपल रचित मानस को अलीगंज पुलिस ने हिरासत में ले लिया है इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी छात्रा को भी गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि जिस छात्रा ने ऋतिक पर हमला किया है वह पहले अपना हाथ भी काट चुकी है और कई बार एग्जाम कॉपी भी घर लेकर जा चुकी है. इतना ही नहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह भी माना जा रहा है कि छात्रा ने केवल छुट्टी के उद्देश्य से ऋतिक पर हमला किया था मगर इस बात की अभी पूरी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह केवल एक छुट्टी का उद्देश्य था या कुछ और.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घायल बच्चे से अस्पताल में जाकर मुलाकात की. हालांकि बच्चे के अभिभावकों ने कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध कोई भी शिकायत नहीं की मगर बच्चों के अभिभावक स्कूल प्रशासन को लेकर जबरदस्त गुस्साए हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here