चूरू में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के फाड़े गए पोस्टर

सलमान खान की फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” का वाल्मीकि समाज ने चूरू में स्वागत उग्र प्रदर्शन के साथ किया। प्रर्दशनकारियों ने चूरू के श्याम सिनेमा में घुसकर फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए एवं सिनेमा हाल की वस्तुओं के साथ तोड़फोड़ का प्रयास भी किया। साथ ही सलमान खान, शिल्पा राजकुंद्रा के विरोध में नारेबाजी की एवम आरोपी सलमान खान और शिल्पा राजकुंद्रा की गिरफ्तारी की मांग भी की। 22 दिसम्बर को युवक अशोक पंवार करवा चुका कोतवाली में मामला दर्ज भी करवा चूका है।Poster torn of 'Tiger Zinda Hai' in Churuप्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सलमान ने ‘घटिया भाषा’ का उपयोग कर वाल्मीकि समुदाय का अपमान किया है। सलमान के अपमानजनक शब्द बोलने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, आप खुद देख सकते है। कोई फिल्मस्टार जिसे उसके फैन ही बनाते है और वो ही स्टार फैन के लिए इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करे, ये निदनीय है।

वाल्मीकि समाज का सलमान के विरोध का कारण

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपने डांस स्टाइल को भंगीयो के डांस के समान बताया था। नेशनल टीवी इस प्रकार से ‘भंगी’ कमेंट करने की वजह से वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराया है।

वाल्मीकि समाज का शिल्पा राजकुंद्रा के विरोध का कारण

सलमान के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बयान दिया था कि वे घर में भंगियों की तरह ड्रेसअप करती हैं, इनके इस तरह के बयान से वाल्मीकि समाज के लोग इनसे और नाराज़ हो गए।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here