तारानगर में REET की तैयारी कर रहे परीक्षार्थियों ने जांची अपनी तैयारी

राजस्थान सरकार द्वारा आयोजित REET परीक्षा की तैयारी कर रहे परीक्षार्थियों के लिए रविवार का दिन विशेष रहा। तारानगर के टैगोर स्कूल में युवाओ के सामाजिक सगठन युवा दल तारानगर द्वारा आयोजित निःशुल्क परीक्षा में अपनी तैयारी जांचने का अवसर मिला । टैगोर स्कूल में आयोजित इस परीक्षा में 355 परीक्षार्थियों ने भाग लिया।

REET

इस परीक्षा में प्रथम 10 स्थानों पर आने वाले विधार्थियो को युवा दल टीम एवम टैगोर स्कूल के निदेशक बलबीर जी ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर युवा दल के मुकेश फगेड़िया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए टैगोर स्कूल के निदेशक बलबीर जी सहारण का धन्यवाद दिया जो इस प्रतियोगिता के लिए जगह उपलब्ध करवाई।

साथ ही उन्होंने परीक्षार्थियों को आगामी परीक्षा के लिए शुभकामनाये दी। एवम विधार्थियो को अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित होने की बात कही । टैगोर स्कूल के निदेशक बलबीर जी सहारण ने विधार्थियो को सम्बोदित करते हुए कहा कि आज आपको अपनी तैयारी आंकने का मौका मिला है, आप देख सकते है आपने कितनी पढ़ाई की है।

REET

इस परीक्षा में प्रदेश के 10 लाख विद्यार्थी बैठने वाले है। इसलिए अच्छे से पढ़ाई करे। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रामेश्वर ने एवम द्वितीय स्थान राजेंद्र धायल ने प्राप्त किया। REET की परीक्षा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर द्वारा 35000 पदो के लिए 11 फरवरी को आयोजित की जायेगी।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here