देश के सर्वांगीण विकास में आमजन की भागीदारी जरूरी

धोरीमन्ना: प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के पचपदरा में 16 जनवरी को होने वाले रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर स्थानीय डाक बंगले में सांसद कर्नल सोनाराम जी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई.

सांसद कर्नल सोनाराम जी

सांसद चौधरी ने कहा की देश की सबसे बड़ी पेट्रोकेमिकल्स रिफाइनरी अपने बाड़मेर जिले के पचपदरा में लग रही है जिससे स्थानीय युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार मिलेगा और हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम में विश्व के लोकप्रिय नेता एवं भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आ रहे हैं.

आलम नगर मंडल अध्यक्ष सुखराम विश्नोई ने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचकर सभा को सफल बनावे. आलम नगर मंडल महामंत्री और प्रवक्ता केसाराम सुथार ने बताया कि आलम नगर मंडल से और धोरीमना नगर मंडल से हजारों की संख्या में ग्रामीण एवं कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम में जाने को उत्सुक हैं.

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष जयकिशन भादू, गुडामालानी उप प्रधान और धोरीमना मंडल प्रभारी राणा कुलदीप सिंह जी, धोरीमन्ना मंडल अध्यक्ष हरिराम जी मेघवाल डॉ रीना मंडल के महामंत्री बबलू जी तेतरवाल, युवा मोर्चा के आशु जी, डॉ पूनमाराम राम बेनीवाल, कानाराम जी सारण, जवानाराम जी गोसाई तथा सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे.

[स्रोत- नरीगा राम सारण]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here