पुराने नोट और सिक्के खरीदने वाले का नंबर है- 8797281406

अगर आप घर बैठे कामना चाहते है तो हम आपको एक सुनहरा अवसर देना चाहते है जिसके जरिये आप लाखों रुपये कमा सकते है. कमाल की बात ये है की इस लिए आपको कही भी जाने की ज़रुरत नहीं है.

इस दिए गए नंबर पर कोई भी कॉल कर सकता है और अपनी हॉबी या पुरानी अमानत के लिए मुँह मांगी कीमत कमा सकता है. बहुत लोगो को प्राचीन वस्तुओं / एंटीक के कलेक्शन का शौक होता है, और आपने ऐसी खबर भी पढ़ी होगी की फला ने पुराने सिक्के के बदले लाखों रुपये कमाए है.
अभी आप के मन में ये सवाल होगा की हम ऐसे खरीदार को कैसे कॉन्टैक्ट करे. यह बहुत ही आसान है, अभी अपना फ़ोन उठाये और इस नंबर पे डायल करें – 8797281406

पुराने सिक्के खरीदने वाले का नंबर 2022

हॉबी कहिये या शौक, ये एक एहम चीज़ है की हम सभी के जीवन में सभी शौक़ीन होते है, इनमे से एक कलेक्टर्स होते है जो कई तरह की कलेक्शन करते है जैसे पुराने स्टैम्प ,पोस्टर्स, पैसे, सिक्के, नोट्स, फॉरेन करेंसी और इनके बदले लोग लाखों रुपये कमाते है.
जैसे की अगर आपके पास २ रुपये के सिक्का है जो साल 1994, 1995, 1997 और 2000 के सीरीज में बना सिक्का है तो आपकी ५ लाख रुपये की कमाई हो जाएगी.

इन दिनों बाजार में पुराने सिक्के और नोट को बोली लगाकर ऊँची कीमतों पर नीलाम किया जा रहा है और लोग पलक झपकते ही लखपति बन सकते है.
एक पांच रुपये के नोट जिसमे ट्रेक्टर चलते हुए किसान की फोटो है और उस नोट के नंबर में 786 प्रिंट है तो आप उसके करीबन 1 लाख रूपए कमा सकते है. काफी समय से लोग पुराने सिक्के और पुराने नोटों को ऑनलाइन नीलामी में खरीदते और बेचते आ रहे है और करोडो रुपये कमा रहे है और वो भी घर बैठे. Dial Here – (8797281406)

पुराने old पैसे इन इंडिया

1 रुपये का ऐसा ही सिक्का जो कठिनता से प्राप्त होनेवाला सिक्का है एक ऑनलाइन नीलामी में 10 करोड़ रुपये में बिका. इस सिक्के को बड़ी राशि इसलिए मिली क्योंकि इसे 1885 में भारत में ब्रिटिश राज के दौरान जारी किया गया था. यह किसी बड़े लॉटरी टिकट से कम नहीं है. अगर आपके पास श्राइन बोर्ड या ७८६ का पुराना सिक्का है तो आप एक बड़ी रकम कमा सकते हैं. ये स्पेशल सिक्के 2002 में जारी किए गए थे. हम सभी जानते हैं कि माता रानी की तस्वीर को पवित्र और भाग्यशाली के रूप में देखा जाता है और लोग इस सिक्के को हासिल करने के लिए लाखों तक खर्च करने को तैयार हैं. 786 वाले नोट की भी बहुत बोली लगायी जाती है और लाटरी में बड़ी रकम कमा सकते हैं. बोर्ड वाली माता वैष्णो देवी की तस्वीर के साथ 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के हैं तो आप इससे भी एक बड़ी रकम कमा सकते हैं. ये स्पेशल सिक्के 2002 में जारी किए गए थे. 786 वाले नोट की भी बहुत बोली लगायी जाती है और लाटरी में बड़ी रकम मिल सकती हैं.

ऐसे मूल्यवान और पुराने सिक्के अगर आपके दादा-दादी, मम्मी-पापा या आपने कलैक्ट किया हो तो ये सुनहरा मौका नहीं खोइए और तुरंत इस नंबर पर कॉल कर जानिये की क्या आप भी लखपति बन सकते है. ईयर 2022 में अपने पुराने सिक्के और नोट के कलेक्शन के वजह से बहुत सारे लोग लखपति बन चुके है.

पुराने सिक्के (Old Coins) खरीदने बेचने के लिए अभी कॉल या व्हाट्सप्प कीजिये – 8797281406

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.