क्षेत्रीय विधायक, प्रभारी मंत्री पहुचे मृतक के घर शोकाकुल परिजनों को बंधाया ढांढस

हरदोई- सण्डीला थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते। रविवार को आटामऊ के ग्राम प्रधान गुड्डी देवी के पति की दिन दहाडे गोली मार कर हत्या कर दी गई थी इसी सम्बंध में क्षेत्रीय विधायक राज कुमार अग्रवाल (राजिया) व जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री उत्तर प्रदेश दिवस के बाद मे वापस लखनऊ जाते समय आटामऊ के मृतक के परिजनो से मिलने पहुचे प्रभारी मंत्री ने परिजनो को आश्वसन देते हुए हत्या आरोपित लोगो की जल्द गिरफ्तारी की बात कहते हुए उन्होने ने हर सम्भव मदद की बात कही।

प्रभारी मंत्री पहुचे मृतक के घर

 

क्षेत्रीय विधायक राज कुमार अग्रवाल ने भी आरोपियो की जल्द गिरफ्तारी की बात कहते हुए कहा की परिवार को पुरी सुरक्षा प्रदान कराई जायेगी उन्होने से सण्डीला कोतवाल से अरोपियो की जल्द गिरफ्तारी की बात कही तो कोतवाल सण्डीला ने बताया की दबिश दी जा रही है।

और जल्द की सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेगे बताते चले की बीते रविवार सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के आटामऊ की ग्राम प्रधान गुड्डी देवी के पति नन्हके उर्फ छोटे को गाँव के ही गददी विरादरी चार लोग और एक अन्य विरादरी ने मिल कर सण्डीला अतरौली रोड पर प्रधान पति की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

हत्या के पिछे चुनावी रंजिश व सिचाई के पानी को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा। लेकिन पुलिस ने अभी तक के भी हत्या आरोपी नामजद में से किसी को गिरफ्तार नही कर पाई है पुलिस गाँव मे पहर दे रही है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here