फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का टीजर हुआ रिलीज, भोली पंजाबन के आगे एक बार नाचते नजर आए फुकरे, देखें वीडियो

फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का टीज़र कल यानि 9 अगस्त को रिलीज़ किया जा चूका है. रिलीज़ पहले फिल्म के एक के बाद एक पोस्टर भी रिलीज़ किए गए है. फिल्म में चूचा यानि वरुण शर्मा सिर्फ सपने ही नहीं देखता है बल्कि इस बार वो अपने सपनो में सबका भविष्य देखता हुआ नजर आ रहा है. फिल्म का टीज़र देखने के बाद सी पता चल गया है की एक बार फिर से फुकरे हमे हँसाने के लिए तैयार है.

Fukrey Returns

साल 2013 में आई फुकरे फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. पूरी फिल्म दिल्ली पर बेस्ड थी. फिल्म की कहानी चार दोस्तों के ऊपर थी किस तरह वो परेशानी में भी रहकर एक दुसरे का साथ देकर इस परेशानी से निकलते है. वो परेशानी आप भली भाती जानते है जी हाँ हम किसी और की नहीं बल्कि भोली पंजाबन की ही बात करें है. अब फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ एन बार फिर भोली पंजाबन का कहर इन दोस्तों पर बरसता दिखेगा.

टीज़र की शुरुआत चूचा यानि वरुण शर्मा से होती है. पहले तो सिर्फ वो सपना देखता था लेकिन इस बार उसने भविष्य देखना शुरू कर दिया है. इसकी वजह चूचा को डीएजा वू की फीलिंग आने लगती है लेकिन यह डेजा चू बन जाता है. लेकिन इस सब की मुसीबत तब बढ़ती है जब भोली पंजाबन जेल से रिहा होकर बाहर निकल आती है. हालाँकि टीज़र में यह दिखाया गया है की ये चारों एक बार फिर भोली के चक्कर में फंस जाते है.

जिसमे चूचा बोलता है की जेल जाके तू बदल गयी है भोली तू बदल गई है. फरहान अख्तर और रितेश ने इस टीज़र को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “कोई भी मामला मायने नहीं रखता क्योंकि फुकरे हमेशा अपना रास्ता मुसीबत में ढूंढ लेते हैं. आप खुद फुकरे रिटर्न्स के टीजर में देखिए.”

बता दें फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इस फिल्म को प्रोडूस कर रहें है. फिल्म में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट, अली फजल और ऋचा चढ्ढा अहम किरदार में नजर आएँगे. फिल्म इस साल 8 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. आपको इस फिल्म का यह टीज़र कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here